शादी समारोह से गहने और कैश समेत तीन लाख रुपए से भरा हुआ बैग पार

अलवर। कोतवाली थाना क्षेत्र बस स्टैंड के पास एक शादी समारोह से डेढ़ लाख रुपए से भरे बैग  लेकर फरार हो गया। यहां के चित्र…

image 73 1 | Sach Bedhadak

अलवर। कोतवाली थाना क्षेत्र बस स्टैंड के पास एक शादी समारोह से डेढ़ लाख रुपए से भरे बैग  लेकर फरार हो गया। यहां के चित्र गुप्त छात्रावास में बीती रात शादी समारोह में से चोर पैसे और गहने का बैग लेकर फरार हो गए, इस मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और निशानदेही पर चोरों की तलाश में जुट गई।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी कैमरे में दो लड़के और एक महिला नजर आ रही है। जिसमें एक लड़का बैग पार करके छात्रावास से बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़ित सौरभ सोनी ने बताया की मेरी बहन काजल की शादी बीती रात चित्र गुप्त छात्रावास में थी और मेरी मां पुष्पा ने बैग कुर्सी पर रख दिया और वह किसी काम में व्यस्त हो गई। उसके बाद जिस जगह कुर्सी पर बैग रखा हुआ था वहा दो लड़के और एक महिला आई और बैग के पास घूमने लग गए और महिला ने अपने शाल से कुर्सी पर रखे बैग को छुपा लिया और उसके बाद दूसरे लड़के को बैग दे दिया। उसके बाद वह लड़का बैग लेकर फरार हो गया। पीड़ित सौरभ सोनी ने बताया की बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए, आठ जोड़ी पायल और कन्यादान में आए हुए पैसे रखे हुए थे। जो मिलाकर करीब  तीन लाख रुपए का सामान था।

पहले भी हो चुकी है वारदात

वहीं मामले की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया और सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग लेकर बैग चुराने वाले गिरोह की तलाश कर रही है। कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक इलियास खान ने बताया कि थाने पर रात को सूचना मिली कि चित्रगुप्त छात्रावास शादी समारोह में अज्ञात लोग बैग चोरी करके ले गए इस पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। शादी समारोह से बैग पार होने की यह कोई पहली घटना नहीं है पहले भी मैरिज होम से कई बार बैग पार हो चुके है। अज्ञात लोग नए कपड़े पहन कर मैरिज होम में आते हैं और मैरिज होम में रखे हुए बैग को अपना निशाना बना कर बैग पार कर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने पहले एक शादी समारोह में बैग और सामान चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *