World Cup 2023 : क्या शाहीन अफरीदी गेंदबाजी करना भूल गए? वकार यूनिस ने दिया चौंकाने वाला बयान

World Cup 2023 : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने शाहीन अफरीदी की फॉर्म को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा, वर्ल्ड कप…

afridi 01 1 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने शाहीन अफरीदी की फॉर्म को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा, वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की खराब प्रदर्शन को लेकर इशारा किया है और कहा कि टीम को इस बात पर काम करने की जरूरत है कि आखिरकार यह तेज गेंदबाज क्या गलती कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

हालांकि मोहम्मद रिजवान (131) और अब्दुला शफीक (113) के शानदार शतकों की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल कर मंगलवार को टूर्नामेंट में अपना लगातार दूसरा मैच जीत लिया है। लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों ने संघर्ष किया, जिसने श्रीलंका ने 50 ओवर में 344 रन बनाए है। कुसल मेंडिस और सदीरा समाराविक्रमा के शतकों ने एक बड़ा टारगेट किया,जिसकी वजह से यह एक विजयी स्कोर लग रहा था। इस मुकाबले में शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए सबसे महंगे गेंदबाज रहे है। उन्होंने 9 ओवर में 66 रन लुटाकर सिर्फ 1 विकेट हासिल किया है।

यूनिस901 | Sach Bedhadak

शाहीन अफरीदी की फार्म में आना जरूरी

वकार यूनिस ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा है कि पाकिस्तान टीम के लिए कोई भी मैच तक ही आसान होगा, जब शाहीन अफरीदी शुरुआत में विकेट लेने में कामयाब रहते है। वो कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो कामयाब नहीं हो रहे है। शाहीन अफरीदी इस मुकाबले में पाकिस्तान के लिए सबसे महंगे गेंदबाज रहे है। उन्होंने 9 ओवर में 66 रन लुटाए है। इस मैच में अफरीदी पाकिस्तान के लिए सबसे महंगे गेंदबाज रहे। उन्होंने 9 ओवर में 66 रन दिए और सिर्फ एक विकेट हासिल किया। टूर्नामेंट में शाहीन खराब फॉर्म में नजर आ रहे हैं जिसका खामियाजा पाकिस्तान टीम को उठाना पड़ा।

वकार ने अनुमान लगाया कि शाहीन शायद किसी परेशानी से जूझ रहे होंगे जिसके बारे में टीम प्रबंधन को उनसे बारे में बातचीत करनी चाहिए। उनका फॉर्म में लौटना टीम के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि अब पाकिस्तान को भारत के खिलाफ खेलना है। शाहीन अफरीदी का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ शानदार रहा है। इसलिए, वह टीम का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। पाकिस्तान का अगला मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत से होगा।