Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

Virat Kohli Viedo : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में…

New Project 14 3 | Sach Bedhadak

Virat Kohli Viedo : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला फैन विराट कोहली को KISS करते हुए नजर आ रही है। लेकिन इस वीडियो की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जायेंगे। क्योंकि, वायरल वीडियो में महिला फैन विराट कोहली के मोम के पुतले को KISS कर रही है। बता दें कि विराट कोहली को मोम का पुतला दिल्ली स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है।

वीडियो में साफ देख सकते है कि महिला फैन विराट के मोम के पुतले को देखकर रोमांटिक हो गई है और उन्हें KISS करते हुए नजर आई। इस वीडयो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि पहले पृथ्वी शॉ और अब विराट, ये महिला फैन इन क्रिकेटरों को जीने नहीं देगी। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है, विराट को KISS मत कर वरना अनुष्का तेरा मुंह तोड़ देगी। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में अनुष्का शर्मा की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, बस अब यह देखना बाकी रह गया था।

image 2023 02 22T151831.076 | Sach Bedhadak

बता दें कि अभी विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में व्यस्त हैं। भारत ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च को इंदौर में खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को लंबा ब्रेक मिल गया है। इसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 मार्च से वनडे सीरीज खेली जायेगी। वनडे सीरीज को लेकर बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है।

image 212 | Sach Bedhadak

सचिन के बाद 25000 रन बनाने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर बने कोहली

विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 25000 रन का आंकड़ा पूरा करने वाले 6वें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बन गए है। वहीं विराट कोहली इस मामले में सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे भारतीय क्रिकेटर बन गए है। बता दें कि विराट कोहली ने यह मंजिल हासिल करने के लिए बहुत कम पारियां खेलने वाले भी बल्लेबाज बन गए हैं। इनसे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी 577वीं पारी में अपने 25000 हजार रन पूरे किए थे। वहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोटिंग ने 588 पारी में यह मुकाम हासिल की थी। विराट कोहली ने केवल 549 पारियों में यह मंजिल हासिल कर ली है। साल 2008 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने के बाद विराट कोहली का क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। वहीं टेस्ट फॉर्मेट में उनके नाम 27 शतकीय पारियां भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *