I Love You माही, आना जरूर…धोनी का अनोखा फैन यह राजस्थानी छोरा, खून से खत लिख भेजा बुलावा

राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में एक क्रिकेट खिलाड़ी की महेंद्र सिंह धोनी की प्रति जबरदस्त दीवानगी देखी गई है। विजेश कुमार ने धोनी…

ms dhoni 5 | Sach Bedhadak

राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में एक क्रिकेट खिलाड़ी की महेंद्र सिंह धोनी की प्रति जबरदस्त दीवानगी देखी गई है। विजेश कुमार ने धोनी के बर्थडे पर 7 जुलाई से हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप करवाने की घोषणा की है। इस प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन खान्या का बालाजी मंदिर परिसर में महंत रामदास त्यागी द्वारा किया गया है‌। धोनी के जबरा फैन विजेश कुमार ने खुद के खून से यहां निमंत्रण पत्र पर आई लव यू माही, आपको आना है लिखकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को निमंत्रण पत्र भी भेजा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

Birthday | Sach Bedhadak

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी 12 टीमें

पत्र के पीछे विजेश कुमार ने खून से और भी प्यारा सन्देश लिखते हुए अपनी दीवानगी जताई है‌। विजेश ने बताया कि कुल 5 स्थानों पर आयोजित प्रतियोगिता में 5 मुकाबले करवाए जाएंगे तथा इसमें 12 टीमें भाग लेगी। जिसके लिए पंजीयन 1 जुलाई तक किया जाएगा। प्रतियोगिता में विजेता टीम को 31000 रुपए और उपविजेता टीम को 16000 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

I Love You | Sach Bedhadak

फैन द्वारा किसी क्रिकेटर के प्रति उसके बर्थडे पर किसी लीग का आयोजन का यह पहला मामला माना जा रहा है। पूरे शहर में इसका जोरों से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है क्रिकेट खिलाड़ी विजेश कुमार एक मध्यम परिवार से आते हैं जो अपनी कड़ी मेहनत से यह कार्यक्रम करवाने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *