T20 World Cup 2024 : Virat kohli को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, सुनकर नहीं होगा यकीन

T20 World Cup 2024 : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगड ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि…

virat kohli 01 11 | Sach Bedhadak

T20 World Cup 2024 : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगड ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगले साल 4 से 30 जून तक वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप में विराट कोहली को खेलने की सिफारिश की है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

Virat Kohli 01 12 | Sach Bedhadak

कोहली को लेकर संजय बांगड ने दिया चौंकाने वाला बयान

संजय बांगड अपने यूट्यूब चैनल ‘क्रिकेट बसु’ से कहा, आगामी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली को 100% होना चाहिए। उन्होंने पिछले टी20 विश्व कप और उन करीबी मैचों में भले कुछ भी किया हो, मुझे इसका कारण समझ नहीं आता कि वह टी20 क्रिकेट और अगले साल के टी20 विश्व कप में क्यों नहीं खेलते दिखेंगे। आप जानते हैं कि बड़ी स्थितियों में जहाँ भावनाएं बहुत अधिक होती हैं, एक छोटी सी गलती आपको महंगी पड़ सकती है।

Virat kohli 02 1 | Sach Bedhadak

बड़े टूर्नामेंट में अनुभवी और सीनियर्स खिलाड़ियों की भी जरूरत होती है, उन परिस्थतियों से वो गुजरे हुए है। उस वक्त, यह वास्तव में मायने नहीं रखता कि आपका स्ट्राइक-रेट क्या है, या आपने आईपीएल में क्या किया है, बड़े खेलों में आपको बड़े मैच वाले खिलाड़ियों की जरूरत होती है। बांगड़ ने कहा, उन्होंने (कोहली ने) भारत-पाकिस्तान मैच में ऐसा जज्बा दिखाया।

ऑलराउंडर संजय बांगर ने यह भी स्पष्ट किया कि उच्चतम स्तर पर बल्लेबाजी का मतलब सिर्फ चौके और छक्के लगाना नहीं है। यह एक और दो रन बनाने के बारे में भी है जो कोहली को कई पीढ़ियों के क्रिकेटरों से आगे रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *