भारत को वनडे विश्व कप जीता सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज, रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो भारतीय टीम को वनडे…

Rinki Ponting 01 | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो भारतीय टीम को वनडे विश्व कप जीता सकते है और खराब फॉर्म के बावजूद चयनकताओं को उन्हें टीम में रखना चाहिए। सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्म को वनडे फॉर्मेट में बरकरार नहीं रख पाये है। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीन बार 0 शून्य पर ऑउट हो गए थे।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

surykumar 01 | Sach Bedhadak

रिकी पोंटिंग ने कही ये बड़ी बात

रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा, पूरी दुनिया को पता है कि सूर्यकुमार क्या कर सकते है। दुनिया में सभी को पता है कि सूर्यकुमार क्या कर सकता है। पिछले साल उन्होंने टी-20 फॉर्मेट में सर्वश्रेंष्ठ प्रदर्शन कर सभी को चौका दिया था। मेरा मानना है कि भारतीय टीम को उस पर विश्वास करना चाहिए। वो मैच विनर खिलाड़ी है और सूर्यकुमार अपने दम पर कभी भी मैच का पासा पलट सकते है।

उन्होंने कहा, वो लगातार अच्छी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है, लेकिन वो बड़े मैचों को खिलाड़ी है। पोटिंग ने उदाहरण देते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई के लिए एंड्रयू साइमंड्स भी ऐसे खिलाड़ी है। वह निरंतर प्रदर्शन नहीं करते लेकिन वह उस प्रकार के खिलाड़ी हैं जो बड़े क्षणों में आपको जीत दिला सकते हैं। कुछ वैसे ही जैसे दिवंगत महान एंड्रयू साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिये किया था।

Ex | Sach Bedhadak

सूर्यकुमार यादव को इस नंबर पर करवाए बल्लेबाजी

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया के लिए वनडे फॉर्मेट में नंबर पांच पर बल्लेबाजी करनी चाहिये। ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा, मुझे लगता है कि वह वैसे भी केवल पांच पर बल्लेबाजी कर रहे थे। मैं उन्हें उससे ज्यादा नीचे नहीं देखना चाहता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *