Airtel के इस प्लान में एक बार रिचार्ज करने के बाद करो 56 दिन तक मौज, जी भर कर दोस्तों से करे वीडियो कॉलिंग

एयरटेल प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं वो है 549 रुपए का। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

airtel | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्लान पेश कर रही हैं। एयरटेल अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज की पेशकश करता है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स किसी महंगे प्लांस जैसे ही होते हैं। अगर आप भी हर महीने प्रीपेड रिचार्ज करवाते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए 56 का एक ऐसा प्लान जो एक रिचार्ज कराकर भूल जाओ और इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का खूब मजा लें।

यह खबर भी पढ़ें:-7GB रैम और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Poco C51, कीमत 8 हजार से भी कम

एयरटेल का यह प्लान अपनी वैलिडिटी और मिलने वाले बेनिफिट्स के लिए काफी डिमांड में है। इस प्लान की कीमत 600 रुपए से कम है, लेकिन इसकी वैलिडिटी काफी ज्यादा है। अगर आप भी एक एयरटेल प्रीपेड ग्राहक है तो आज ही इस प्लान को लेने के बारे में सोच लें।

जानिए इस प्लान की खासियत

जिस एयरटेल प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं वो है 549 रुपए का। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज को एक बार एक्टिव करने के बाद करीब 2 महीने तक भूल जाओ। अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें सबसे पहले 56 दिनों तक हर रोज ग्राहकों को 2GB डाटा की पेशकश की जाती है। वीडियो देखने और गाने सुनने के साथ ही सोशल मीडिया चलाने के लिए 2GB नेट पर्याप्त होता है। ज्यादातर एक दिन में इतना ही डेटा कंज्यूम करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-चाहे सिम कार्ड 4G या 5G, नहीं चलता स्पीड से इंटनेट तो ऐसे 4 गुना तक बढ़ाए स्पीड!

आपको बता दें कि इस प्लान के तहत 56 दिनों में कुल 112GB डेटा मिलेगा। कस्टमर्स 56 दिनों तक लगातार अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल कर सकते हैं। अगर बात की जाए मिलने वाले बेनिफिट्स की तो ग्राहकों को इस प्लान में SMS भी दिए जाते हैं जो हर रोज 100 की संख्या में मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *