Ajinkya Rahane को उपकप्तान बनाने पर भड़के Saurabh Ganguly, वेस्टइंडीज दौर को लेकर कही ये बड़ी बात

Saurabh Ganguly on Ajinkya Rahane : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अजिंक्य रहाणे को वेस्टइंडीज दौर के खिलाफ उपकप्तान बनाए जाने के…

Sorabh Ganguli | Sach Bedhadak

Saurabh Ganguly on Ajinkya Rahane : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अजिंक्य रहाणे को वेस्टइंडीज दौर के खिलाफ उपकप्तान बनाए जाने के बाद बीसीसीआई पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। गांगुली ने कहा, एक खिलाड़ी 18 महीने के बाद टीम में वापसी करता है और एक टेस्ट मैच में उसका प्रदर्शन अच्छा रहता है। उसके बाद अचानक आप उन्हें उपकप्तान बना देते हैं। मुझे बीसीसीआई के इस फैसले के पीछे का कारण बिल्कुल समझ नहीं आया है।

गांगुली ने कहा, भारतीय टीम के पास रवींद्र जडेजा का आप्शन उपलब्ध था, जिन्हें लंबे वक्त से टेस्ट क्रिकेट खेलने का अनुभव है, लेकिन वापसी के तुरंत बाद सीधा रहाणे को उपकप्तान बनाना, मेरे समझ से परे है। गांगुली आगे बढ़ते हुए कहा है कि ‘चयन में कुछ नियम होने चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:- Gautam Gambhir पर भड़का ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- वो Virat Kohli की सफलता से जलते हैं

rahane 5 | Sach Bedhadak

डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच में टॉप स्कोरर रहे अजिंक्य रहाणे

आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन के बदौलत अजिंक्य रहाणे को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में मौका दिया गया था। जिसका उन्होंने भतपूर फायदा उठाया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में 89 रन और दूसरी में 46 रन बनाए थे और भारत के टॉप स्कोरर रहे थे।

Ganguly | Sach Bedhadak

वर्ल्ड कप के वेन्यू के लिए गांगुली ने की ICC और BCCI की तारीफ
भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप वेन्यू के चयन के लिए भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की तारीफ की। उन्होंने कहा है कि यह शानदार शेड्यूल है, बीसीसीआई और आईसीसी ने सही वेन्यू पर सही मैच देने के लिए बहुत अच्छा काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *