KKR के इस युवा खिलाड़ी को लेकर Shah Rukh Khan का बड़ा बयान, कहा- मैं चाहता हूं कि वो टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बने

कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी टीम के आक्रामक बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को आगामी टी20 वर्ल्ड कप में…

Rinku Singh 01 18 1 | Sach Bedhadak

कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी टीम के आक्रामक बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में शामिल करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू सिंह भारतीय टीम का हिस्सा बने। साथ ही उन्होंने कहा है कि वो रिंकू जैसे खिलाड़ियों में स्वयं को देखते हैं, इन्हें आगे बढ़ते देखकर बहुत खुशी होती है।

यह खबर भी पढ़ें:- ICC Champions Trophy 2025 : PAK नहीं जायेगी टीम इंडिया? BCCI ने दिया दो टूक जवाब

रिंकू सिंह टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हों: शाहरुख खान
जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कन के लिए एक-दो दिन में भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है। ऐसे में हर और खिलाड़ियों के चयन को लेकर चर्चा हो रही है। एक बयान में शाहरुख खान ने कहा है कि देश के लिए कितने अद्भुत खिलाड़ी खेल रहे हैं। मैं चाहता हूं कि रिंकू विश्व कप की टीम का हिस्सा हों और उनके अलावा इस सत्र में अच्छा कर रहे अन्य युवा खिलाड़ियों को भी अवसर मिले।

Neetish Rana 01 | Sach Bedhadak

शाहरुख ने की रिंकू और नीतीश राणा की तारीफ
किंग खान ने कहा, मैं इन युवाओं खिलाड़ियों को खुश देखना चाहता हूं, मैं जब इन लड़कों को खेलते देखता हूं, मुझे लगता है कि मैं इनमें एक खिलाड़ी के रुप में जी रहा हूं। खासकर रिंकू और नीतीश जैसे खिलाड़ियों में स्वयं को देखता हूं। जब वो अच्छा खेलते है तो मुझे बहुत खुशी होती हैं।