वेस्टइंडीज दौरे पर सरफराज खान का सलेक्शन नहीं होने पर भड़का ये दिग्गज, BCCI को सुनाई खरी-खोटी

Sarfaraz Khan’s selection : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली वनडे और टेस्ट टीम का अनाउंसमेंट कर दिया है। वहीं…

sarfraz khan | Sach Bedhadak

Sarfaraz Khan’s selection : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली वनडे और टेस्ट टीम का अनाउंसमेंट कर दिया है। वहीं जबरदस्त फॉर्म में चल रहे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टीम में जगह नहीं दी गई है। उनका टीम में चयन नहीं किए जाने को लेकर बीसीसीआई की जमकर आलोचनाओं का सामना की गई है। विस्फोटक बल्लेबाज सरफराज खान इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन एकबार फिर से चयनकर्ताओं ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है। अब इसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने बड़ा बयान दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- ITR फाइल करते समय भूलकर भी नहीं करें ये 5 गलतियां, वरना भरना पड़ सकता है जुर्माना

sabh karim | Sach Bedhadak

सबा करीम ने दिया ये बड़ा बयान
बीसीसीआई के सूत्रों के जरिए पीटीआई तक इस बात की जानकारी पहुंची है कि सरफराज खान के फिटनेस स्तर और मैदान के बाहर खराब व्यवहार को देखते हुए उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसी बात को लेकर सबा करीम ने बयान दिया है।

सबा करीब ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने खुद सरफराज खान से बातचीत की है और उन्हें बिल्कुल भी नहीं लगता है कि सरफराज खान को कोई दिक्कत है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा है कि उनके अंदर अनुशासन को लेकर कोई कमी होती तो वह लगातार मुंबई की टीम के लिए कैसे खेल रहे होते। हालांकि अभी तक मुंबई के कोच, कप्तान या प्रबंधन के के खिलाफ कभी कोई शिकायत नहीं आई है।

sarfraj khan | Sach Bedhadak

सबा करीब ने बीसीसीआई को सुनाई खरी-खोटी
सरफराज खान की फिटनेस को लेकर सबा करीम ने बीसीसीआई को जमकर फटकार लगाई है। उनके मुताबक, यदि कोई इस प्रकार का मामला सामने आ रहा है तो यह कोच और प्रबंधन की जिम्मेदारी बनती है कि वह क्रिकेटरों का ध्यान रखें। लेकिन बीसीसीआई को सरफराज खान का चयन नहीं करने के लिए यह बेतुका कारण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *