MS Dhoni के लिए बच्चों के भविष्य से खिलवाड़! CSK के इस फैन पर फूटा केप्टन कूल का गुस्सा

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं जिन्होंने अपने दम पर भारत को टी20 और वनडे वर्ल्ड कप…

ms dhoni 16 | Sach Bedhadak

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं जिन्होंने अपने दम पर भारत को टी20 और वनडे वर्ल्ड कप दिलाया है। इसके अलावा आईपीएल में अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 बार आईपीएल का खिताब दिलाया है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर भी उनके कई फैन क्लब हैं। उनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ हमारे देश में नहीं विदेशों में भी है। एमएस धोनी आईपीएल के पहले सीजन से सीएसके से जुड़े हुए हैं। इसलिए साउथ इंडिया में बड़ी संख्या में फैन हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- MI vs RCB : Reece Topley ने हवां में उड़कर पकड़ा Rohit Sharma का अविश्वसनीय कैच, वायरल हुआ Video

महेंद्र सिंह धोनी के एक ऐसी ही फैन ने सीएसके का मैच देखने के लिए 64 हजार रुपये के टिकट खरीद डाले है। वो शख्स अपनी तीनों बेटियों को धोनी को लाइव खेलते दिखाना चाहता था। उस शख्स का मानना है कि उसने टिकट तो ले लिया है लेकिन अभी बेटियों की स्कूल फीस भरनी बाकी है। इस शख्स ने ब्लैक में टिकट खरीदे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
तमिलनाडु के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) का मैच चल रहा था। ऑडियंस में बैठे पीली जर्सी पहने एक शख्स ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ सिर्फ एमएस धोनी को देखने के लिए आया है। इसी दौरान उसने मैच का टिकट खरीदने को लेकर एक ऐसी बात बोली, जिससे सोशल मीडिया पर काफी लोग उससे नाराज हो गए।

सोशल मीड‍िया पर फैन्स ने उठाए सवाल

वहीं इस शख्स की बेटी ने एक वीडियो में कहा, ‘मेरे पिता ने इन टिकटों को पाने के लिए कड़ी मेहनत की है, जब धोनी खेलने आए तो हम बहुत खुश थे।’ लेकिन इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज है। उन्होंने शख्स की प्राथमिकताओं पर सवाल खड़े कर दिए है। हालांकि कुछ लोग इस फैसले की आलोचना करते हुए नजर आए।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में खेल रही है। अब तक आईपीएल में उसने 5 मैच खेले हैं, जहां 3 में उसे जीत मिली है और 2 में हार मिली है। अब चेन्नई का अगला मुकाबला 14 अप्रैल को मुंबई इंड‍ियंस से होगा।