PPL-2023 : सच बेधड़क की लगातार दूसरी जीत, फर्स्ट इंडिया ब्लू को 25 रन से दी शिकस्त

पिंकसिटी प्रीमियर लीग में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में सच बेधड़क की टीम ने जीत का सिलसिला जारी रखा।

match | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रेस प्रीमियर लीग में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में सच बेधड़क की टीम ने जीत का सिलसिला जारी रखा। तीन बार खिताब अपने नाम करने वाली फर्स्ट इंडिया ब्लू टीम को सच बेधड़क की टीम ने हराकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की। मुहाना रोड स्थित हिट विकेट ग्राउंड पर फर्स्ट इंडिया ब्लू और सच बेधड़क के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर सच बेधड़क ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने 20 ओवर मे फर्स्ट इंडिया ब्लू को 162 रनों का लक्ष्य दिया।

सच बेधड़क की ओर से विशाल गौतम ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। वहीं, हरमन सिंह ने आखिरी ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों पर 38 रन बनाए। अभिषेक गौतम-18, बंटी- 17, धर्मेन्द्र शर्मा ने 11 रनों का योगदान दिया। फर्स्ट इंडिया ब्लू की ओर से पवन बागड़ा, गजराज ने 2-2 और निर्मल तिवाड़ी, गर्वित नारंग और भारत ने 1-1 विकेट लिए।

image 15 | Sach Bedhadak

सच बेधड़क के 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फर्स्ट इंडिया टीम की शुरूआत धीमी रही। शुरूआती झटके लगने के बाद टीम धीरे-धीरे स्कोर से पिछड़ती गई। सच बेधड़क के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की। वहीं सच बेधड़क के खिलाडियों ने भी शानदार फिल्डिंग की। उसी का नतीजा रहा कि फर्स्ट इंडिया की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 136 रन ही बना सकी।
फर्स्ट इंडिया ब्लू की ओर से भारत दीक्षित ने 57 रन, गर्वित नारंग ने 27 रन बनाए।

सच बेधड़क की ओर से अमन ने 2 और राहुल, विशाल, कार्तिक शर्मा ने 1-1 विकेट लिया। सच बेधड़क ने फर्स्ट इंडिया ब्लू को 25 रनों से हरा दिया। टूर्नामेंट में एवन पैंथर और फर्स्ट इंडिया ब्लू को हराकर सच बेधड़क की टीम के हौसले बुलंद है। सच बेधड़क के फाउंडर विनायक शर्मा ने बताया कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके लिए पूरी टीम को बधाई। उन्होंने कहा कि सच बेधड़क की टीम फाइनल भी जीतेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *