Kartik Aaryan ने फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का किया ऐलान, लोगों को आई अक्षय कुमार की याद

हिन्दी सिनेमा के चमकते सितारों में से एक हैं कार्तिक आर्यन। साल 2022 में कार्तिक(Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बड़े पर्दे पर…

Kartik Aaryan

हिन्दी सिनेमा के चमकते सितारों में से एक हैं कार्तिक आर्यन। साल 2022 में कार्तिक(Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। अब इस धमाल को डबल करने के लिए एक्टर अपनी फिल्म का सिक्वल लेकर आ रहे हैं। जी हां, एक बार फिर रूह बाबा बनकर लोगों को जमकर एंटरटेन करने आ रहे हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को ‘भूल भुलैया 3’ की जानकारी दी है। फिल्म के ऐलान के साथ ही लोगों को अक्षय कुमार की याद आ गई है और वे वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

‘भूल भुलैया 3’ का किया ऐलान

कार्तिक ने अपनी फिल्म का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो भवानीगढ़ की हवेली की झलक देखने को मिलती है. बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कहते हैं, ‘क्या लगा कहानी खत्म हो गई है? दरवाजे तो बंद होते ही हैं ताकि एक दिन फिर से खुल सके’। वहीं, चेयर पर कार्तिक आर्यन रूह बाबा वाले कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं और अमी जे तोमार गाने को गुनगुनाते हुए दिख रहे हैं।

यूजर्स ने किया अक्षय को याद

कार्तिक के इस वीडियो के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो अक्षय कुमार से भी फास्ट निकला’। दूसरे ने कमेंट किया, ‘हम अक्षय को इस फिल्म में वापस चाहते हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार का कैमियो ही करवा दो’। इस तरह नेटिजेंस अक्षय कुमार को लेकर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *