KBC 16: अमिताभ बच्चन के शो ‘KBC’ का रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कैसे बन सकते हैं करोड़पति

Kon Banega Karodpati registration Starts : मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 16वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाला है।

Amitabh Bachchan 2 | Sach Bedhadak

Kon Banega Karodpati registration Starts : मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 16वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। 26 अप्रैल से इस शो की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अब आप भी केबीसी 16 में शामिल होकर करोड़ों रुपए जीत सकते हैं। लेकिन पार्टिसिपेट करने से पहले आपको शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। तो आइए जानते हैं कैसे टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

अमिताभ बच्चन के इस शो ने कई लोगों को करोड़पति बनाकर उनकी जिंदगी बदल दी है। इस शो के जरिए कई लोगों के करोड़पति बनने का सपना पूरा हुआ है। लेकिन देश में ज्यादातार लोग ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इसलिए देखते हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन इस दिलचस्प शो को होस्ट कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-61 साल की उम्र में हो चुकी है 290 बार मौत, फिर जिंदगी से हैं खुश, बोले-‘इन दिनों मैं मर नहीं रहा हूं’

हालांकि, यह शो देखने के बाद इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए सबसे पहले आपको सोनी टीवी के ओटीटी ऐप ‘सोनी लिव’ पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा।

रजिस्ट्रेशन से करनी होगी शुरुआत

सबसे पहले पूरा करना होगा रजिस्ट्रेशन। केबीसी का रजिस्ट्रेशन दो तरीके से कर सकते हैं। पहला तरीका ये है कि ऐप पर पूछे गए सवालों का सही जवाब एसएमएस के जरिए भेजकर और दूसरी तरीका ये है, सवाल का जबवा सोनी लिव ऐप की मदद से आगे भेजा जाए।

हालांकि, रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू करने से पहले आपको सोनी लिव ऐप पर लॉन इन करना होगा और वहां दिए गए फॉर्म में पूरी जानकारी भरनी होगी। इस प्रक्रिया के बाद जिन लोगों का शो के लिए चयन किया जाएगा। शो के लिए सलेक्शन के लिए लोगों को मुंबई बुलाया जाएगा। बता दें कि अमिताभ बच्चन के इस शो का 16वीं 5 अगस्त, 2024 को ऑन एयर होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘सिंघम अगेन’ में Deepika Padukone का जलवा, फोटो शेयर कर Ranveer Singh बोले- शेरनी लग रही हो