NZ vs PAK : कोरोना पॉजिटिव हुआ न्यूजीलैंड का ये दिग्गज बल्लेबाज, चौथे टी-20 से हुए बाहर

NZ vs PAK : न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कोराना पॉजिटिव पाए गए है, रिपोर्ट आने के बाद हेवल ओवल में खेले गए चौथे…

Devon Conway | Sach Bedhadak

NZ vs PAK : न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कोराना पॉजिटिव पाए गए है, रिपोर्ट आने के बाद हेवल ओवल में खेले गए चौथे टी20 मैच से बाहर कर दिया गया है। हालांकि चौथा टी20 मैच न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 7 विकेट से पटखनी दी है। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ अब तक के पहले तीन मैचों में कॉनवे का स्कोर 0, 20 और 7 था और चौथे टी20 के लिए विल यंग ने प्लेइंग-11 में उनकी जगह ली है।

यह खबर भी पढ़ें:– MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

डेवोन कॉनवे कोविड पॉजिटिव
न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया अकाउट ‘X’ पर लिखा, डेवोन कॉनवे का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें चौथे टी20 अंतरर्राष्ट्रीय मैच से बाहर कर दिया गया है। गुरुवार शाम को उनकी रिपोर्ट के बाद से उन्हें क्राइस्टचर्च के टीम होटल में क्वारंटाइन किया गया है। उनकी जगह कैंटरबरी किंग्स के बल्लेबाज चाड बोवेस को टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह भी कहा कि गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह भी टीम के होटल में ही रहेंगे। कहा गया है कि कैंटरबरी मेन्स डेवलमेंट कोच ब्रैंडन डोनर्स एडम्स के स्थान पर उनकी मदद करने के लिए शुक्रवार के मैच के लिए टीम में शामिल होंगे।

Devon Conway 1 | Sach Bedhadak

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में पहले ही 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इससे पहले, न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान मिचेल सेंटनर ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और श्रृंखला के शुरुआती मैच से चूक गए थे। लेकिन वह ठीक हो गए और अब चोटिल केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड का नेतृत्व कर रहे हैं, जिनकी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है। विलियमसन को चोट उसी पैर पर लगी है, जहां आईपीएल 2023 में फील्डिंग के दौरान उनके घुटने में एसीएल टूट गया था और भारत में पुरुष वनडे विश्व कप के लिए समय पर फिट होने से पहले उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में पहले ही 4-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इससे पहले, न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान मिचेल सेंटनर ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और सीरीज के शुरुआती मैच से चूक गए थे। लेकिन वह ठीक हो गए और अब चोटिल केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड का नेतृत्व कर रहे हैं, जिनकी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है। विलियमसन को चोट उसी पैर पर लगी है, जहां आईपीएल 2023 में फील्डिंग के दौरान उनके घुटने में एसीएल टूट गया था और भारत में पुरुष वनडे विश्व कप के लिए समय पर फिट होने से पहले उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था।