Jasprit Bumrah के घर आया नन्हा मेहमान, X पर पोस्ट शेयर कर दी फैंस को खुशखबरी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ) पापा बन गए हैं, उनकी वाइफ ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम…

Bumrah 01 6 | Sach Bedhadak

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ) पापा बन गए हैं, उनकी वाइफ ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अंगद रखा है। इसी के चलते बुमराह एशिया कप को बीच में छोड़कर भारत लौटे।

Bumrah 01 5 | Sach Bedhadak

Jasprit Bumrah : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पापा बन गए हैं। बुमराह की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने बेटे को जन्म दिया है। अपनी जिंदगी में आई इस बड़ी खुशी से कंपल जोड़ी बहुत खुश है। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने घर आए नन्हें मेहमान का नाम अंगद रखा है। इसका मतलब है कि बुमराह और संजना बेटे अंगद के पापा और मम्मी बन गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- Video Viral : बाबर नहीं विराट की दीवानी हैं ये पाकिस्तानी लड़की, बोली-‘चाचा पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं’

Bumrah 02 | Sach Bedhadak

बता दें कि 3 सितंबर को जसप्रीत बुमराह अचानक ही एशिया कप बीच में ही छोड़कर भारत लौटने की खबर आई थी। इस खबर ने सभी फैंस के होश उड़ा दिए थे। सब सोच रहे थे कि बुमराह को फिर क्या हो गया है, मगर अब इसका जवाब आ गया है। बुमराह पहली बार पिता बनने वाले थे, जिसके चलते उन्हें भारत आना पड़ा है।

जसप्रीत बुमराह ने शेयर की फोटो
पिता बनने के बाद जसप्रीत बुमराह ने ‘X’पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने पिता बनने की खुशी जाहिर की है। बुमराह ने केप्शन में लिखा- हमारी छोटी फैमिली अब थोड़ी सी बड़ी हो गई है और हमारा दिल फूले नहीं समा रहा है। हमारे घर नन्हे मेहमान अंगद जसप्रीत बुमराह आ चुके हैं और इसी के साथ हमारी जिंदगी की एक नई शुरुआत हुई है।

बुमराह ने ट्वीट में कहा है कि वो 4 सितंबर की सुबह ही पिता बने हैं और संजना गणेशन मां बनी है। एक पिता और एक मां बनने का सुख क्या होता है, इसका पता भी अंगद के घर आने से संजना और बुमराह को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *