IPL 2023: वसीम जाफर बोले- Umran Malik की जगह एक बल्लेबाज को टीम में शामिल करना बेहतर विकल्प

IPL 2023: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) द्वारा उमरान मलिक के प्रयोग पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है…

umran | Sach Bedhadak

IPL 2023: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) द्वारा उमरान मलिक के प्रयोग पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि यदि टीम थिंक टैंक को मलिक की गेंदबाजी क्षमता पर पूरा भरोसा नहीं है, तो टीम में एक बल्लेबाज को शामिल करना बेहतर होगा। उमरान मलिक ने सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच में केवल 2 ओवर फेंके। उन्होंने बिना विकेट लिए 14 रन लुटाए। तेज गेंदबाज ने अब तक 6 मैचों में 5 विकेट चटकाए हैं और ज्यादातर मैचों में अपने चार ओवरों का पूरा कोटा नहीं डाला है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: MS Dhoni का क्रिकेट से संन्यास लेना तय, इस वजह से हुआ कंफर्म

जाफर | Sach Bedhadak

उमरान पर भरोसा नहीं तो एक बल्लेबाज को शामिल करें: वसीम जाफर

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। वहीं जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सिर्फ 137 रन ही बना सकी। उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मैच में केवल 2 ओवर फेंके। वसीम जाफर ने कहा, उमरान मलिक की जगह वो एक बल्लेबाज को मौका दे सकते थे। अगर आप एक गेंदबाज के रूप में उन पर भरोसा नहीं करते हैं, तो एक बल्लेबाज को टीम में लाना बेहतर होगा।

जाफर2 | Sach Bedhadak

वसीम जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, एक समय दिल्ली का स्कोर 62/5 था, लेकिन हैदराबाद ने उन्हें 144 तक पहुंचने दिया। अगर उन्होंने बेहतर गेंदबाजी की होती, तो चीजें उनके लिए आसान हो सकती थीं। दिल्ली को 144 रन बनाने देना सनराइजर्स की गलती थी। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अक्षर, कुलदीप यादव, एनरिक नार्जे और इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की और सनराइजर्स को लगातार तीसरी हार के लिए 137/6 पर रोक दिया।

वसीम जाफर ने सनराइजर्स की बल्लेबाजी लाइनअप में बदलाव का सुझाव दिया है, यह कहते हुए कि अभिषेक शर्मा को पारी की शुरूआत करनी चाहिए और हैरी ब्रूक को मिडिल ऑर्डर में आना चाहिए। उनके बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए, मुझे लगता है कि अभिषेक शर्मा एक सलामी बल्लेबाज के रूप में बेहतर विकल्प हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनके अधिकांश रन सलामी बल्लेबाज के रूप में आए हैं। वह मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं। हैरी ब्रूक चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *