IPL 2023 : Yashasvi Jaiswal की तूफानी पारी देखकर कोहली ने पकड़ा माथा, कहा, क्या टैलेंट है

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने कमाल का प्रदर्शन किया है। 11…

virat 7 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने कमाल का प्रदर्शन किया है। 11 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ यशस्वी ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 47 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और 5 छक्कों की मदद से 98 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 208.51 का रहा है। राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी की यह पारी देखकर विराट कोहली भी हक्के बक्के रह गए। उन्होंने यशस्वी जयसवाल की तारीफ करते हुए कहा, ‘क्या टैलेंट है।’

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

virat Kohli 5 | Sach Bedhadak

किंग कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी
यशस्वी जयसवाल की तूफानी पारी देखकर विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की। विराट कोहली ने लिखा, मैंने कुछ समय में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी देखी है, उनमें से कुछ है, क्या टैलेंट है। इसके बाद उन्होंने यशस्वी को अपनी स्टोरी में टैग भी किया।

jaswal | Sach Bedhadak

यशस्वी जयसवाल ने आईपीएल में जड़ा सबसे तेज अर्धशतक
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में यशस्वी जयसवाल ने सिर्फ 13 गेंदों में ही अर्धशतक पूरा कर लिया। इस मामले में उन्होंने केएल राहुल और पैट कमिंस का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। दोनों ही खिलाड़ियों के नाम आईपीएल में 14 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज था। हालांकि अब यह रिकॉर्ड राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जयसवाल के नाम हो गया है।

sanju | Sach Bedhadak

राजस्थान ने कोलकाता को 9 विकेट से हराया
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन वेंकटेश अय्यर ने बनाए है। उन्होंने 42 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए है। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम ने 13.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *