IPL 2023: दिल्ली-गुजरात का मुकाबला आज, किसका पलड़ा हैं भारी, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

IPL 2023: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज (मंगलवार) शाम 7.30 बजे नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच होगा। पहला मैच…

IPL 2023 11 | Sach Bedhadak

IPL 2023: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज (मंगलवार) शाम 7.30 बजे नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच होगा। पहला मैच गंवाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स का इरादा इस सीजन में वापसी करने पर होगा। वहीं आईपीएल सीजन की पहली जीत के बाद गुजरात टाइटंस के इरादे मजबूत हैं। दोनों टीमें आईपीएल इतिहास में दूसरी बार ही भिड़ेगी। घुटनें की चोट की वजह से केन विलियमसन आईपीएल 2023 से बाहर हो गए है। हालांकि इससे गुजरात टाइटंस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि आज के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर रहेंगे। वहीं लुंगी एनगिडी और एनरिक नॉर्त्या भी दिल्ली कैंप से जुड़ चुके है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, राजस्थान रॉयल्स ने किया साइन

IPL 2023 10 | Sach Bedhadak

जानिए दोनों टीमों में से किसका पलड़ा है भारी
गुजरात टाइटंस ने पहले सीजन में सभी को चौकाते हुए आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम दर्ज किया था। आकड़ों की देखें तो दोनों टीमों के बीच अभी तक एक मुकाबला खेला गया है। बता दें कि पिछले साल खेले गए मुकाबले में गुजरात ने दिल्ली को 14 रनों से हराया था। इस मुकाबले में गुजरात की तरफ से सबसे ज्यादा रन शुभमन गिल (84) ने बनाए थे। पिछले मुकाबले को देखते हुए गुजरात का पलड़ा भारी लग रहा है।

GT 01 | Sach Bedhadak

गुजरात टाइटंस ने जीत के साथ किया आगाज
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने इस सीजन का आगाज जीत के साथ किया है। टीम ने घरेलू मैदान पर अपने पहले मैच में सीएसके को 5 विकेट से पटखनी दी है। जब गुजरात की तरफ से शुभमन गिल और राशिद खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में पूरी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है।

फ्री में यहां देखें लाइव मैच?
Jio Cinema पर आप इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते है। इस मैच को देखने के लिए आपको किसी प्रकार का शुल्क देने की जरूरत नहीं है। इसके लिए फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल 2023 के सभी मैच देख सकते है।

image 18 | Sach Bedhadak

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस की टीम: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, राशिद खान, डेविड मिलर, जेशुआ लिटिल, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ।

दिल्ली कैपिटल्सकी टीम: डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, मिचेल मार्श, सरफराज खान (विकेटकीपर), रोवमन पावेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन साकरिया, खलील अहमद और एनरिक नॉर्त्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *