भीलवाड़ा में बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े 3 लोगों को कुचला, पत्नी और बेटे के साथ ससुराल जा रहा था पति

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। भीलवाड़ा जिले में नेशनल हाईवे-758 गुरलां स्थित शिवनगर में बेकाबू बोलेरो…

New Project 2023 04 04T161730.819 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। भीलवाड़ा जिले में नेशनल हाईवे-758 गुरलां स्थित शिवनगर में बेकाबू बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई। वहीं पत्नी और बेटा गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर कारोई थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को घायलों को महात्मा गांधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह हादसा भीलवाड़ा हाईवे 758 पर स्थित शिवनगर के पास हुआ।

कारोई थाने के एएसआई आयूब मोहम्मद ने बताया कि यह हादसा मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ। नेशलन हाईवे 758 पर शिवनगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों की टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक महिला और उसका बच्चा गंभीर घायल हो गया।

हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची कारोई थाना पुलिस ने घायलों को एमजी जिला अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान बच्चे की भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग एक ही परिवार के है।

भादू निवासी सज्जन सिंह (45) पुत्र केशव सिंह, बेटा अजित सिंह (6) और पत्नी कमला के साथ जडुला के निमंत्रण देने के लिए अपने ससुराल गुरलां आया था। इसी दौरान गुरलां हाईवे 758 पर स्थित शिवनगर में बेकाबू बोलेरो गाड़ी शिवनगर के पास सड़क किनारे खड़े पति, पत्नी और बेटे को बोलरो गाड़ी ने चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे उतर गई। हादसे के बाद बोलेरो गाड़ी को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बोलोरो गाड़ी को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *