IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि ऑलराउडर वाशिंगटन सुंदर चोट की…

sunder 01 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि ऑलराउडर वाशिंगटन सुंदर चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। हालांकि सुंदर के लिए यह टूर्नामेंट कुछ खास नहीं रहा है। इस टूर्नामेंट में वो अपने बल्ले और गेंद से अच्छा नहीं कर पा रहे थे। पहले छह मैचों में उनको कोई विकेट नहीं मिला। लेकिन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया है और 24 देकर 3 विकेट चटकाए है। इसी मैच में उन्होंने 15 गेंदों में 24 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

यह खबर भी पढ़ेंं:-IPL 2023 : ऑरेंज कैप-पर्पल कैप की दौड में बड़ा बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों ने किया धमाल

SRH ने ट्वीट कर दी जानकारी
सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी दी है। वाशिंगटन सुंदर घुटने की चोट की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। इस टूर्नामेंट में सात मैचों में सुंदर ने 60 रन बनाए और 3 विकेट लिए है।
2016 के चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) सात मैचों में केवल 2 जीत के साथ तालिका में 9वें स्थान पर हैं। वो 29 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेंगे।

sundr | Sach Bedhadak

वाशिंगटन सुंदर का आईपीएल करियर
आईपीएल में वाशिंगटन सुंदर के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने 58 मैचों की 38 पारियों में 14.54 की स्टाइक रेट 378 रन बनाए है। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने आईपीएल में 36 विकेट चटकाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *