IPL 2023 : KKR को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज बल्लेबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि उनकी टीम का विकेटकीपर…

Litan Das | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि उनकी टीम का विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास तत्काल पारिवारिक चिकित्सा जरुरत के लिए शुक्रवार को स्वदेश रवाना हो गए है। केकेआर फ्रैंचाइजी ने एक बयान में कहा है कि लिटन दास को तत्काल पारिवारिक चिकित्सा जरूरत की वजह से वो शुक्रवार को बांग्लादेश लौटना पड़ा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

Lintan das | Sach Bedhadak

KKR ने 50 लाख में खरीदा था लिटन दास को

आईपीएल की मिनी नीलामी में लिटन दास को कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 50 लाख रुपये के बेस प्राइज पर खरीदा था। हालांकि शुरूआत में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था लेकिन बाद में उन्हें कोलकाता ने खरीद था और वह पहली बार आईपीएल में उतरे थे।

Lintan das 1 | Sach Bedhadak

लिटन दास ने दिल्ली के खिलाफ 20 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में अपना आईपीएल पदार्पण किया। वह बल्लेबाजी करते हुए चार गेंदों में चार रन ही बना पाए, लेकिन उन्होंने ललित यादव और अक्षर पटेल के दो महत्वपूर्ण स्टंपिंग मौके गंवाए। दिल्ली ने कम स्कोर के बावजूद यह मुकाबला जीत लिया था। केकेआर आईपीएल की अंक तालिका में 8 मैचों में छह अंकों के साथ 7वें स्थान पर है। कोलकाता का अगला मुकाबला 29 अप्रैल को दोपहर में अपने मैदान ईडन गार्डन में गुजरात टाइटंस से होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *