भारत जीतेगा वर्ल्ड कप 2023 का खिताब, इस प्रसिद्ध ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

World Cup 2023 : यह बात हम सभी जानते हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जा रहा है। भारत के…

world Cup 2023 7 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : यह बात हम सभी जानते हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जा रहा है। भारत के प्रसिद्ध ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार मिश्रा है। जिन्होंने साल 2011 का वर्ल्ड कप का टूर्नामेंट शुरु होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि भारतीय टीम विश्व कप जीतेगा। उस वक्त उन्होंने भविष्यवाणी सच निकली, तो उन्हें काफी सुर्खियां मिलीं और अब एकबार फिर से उन्होंने भविष्यवाणी की है। इसबार ज्योतिष ने X का सहारा लिया। लेकिन भविष्यवाणी करने से पहले उन्होंने कहा है कि इस बार वह बिल्कुल भी भविष्यवाणी करने के मूड में नहीं है।

फैंस ने की ज्योतिषी से भविष्यवाणी की मांग
मगर क्रिकेट फैंस की मांग पर उन्होंने भविष्यवाणी करने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ट्विटर आने से पहले मैंने साल 2011 में फाइनल से करीब डेढ़ माह पूर्व यह भविष्यवाणी की थी कि भारत यह मेगा टूर्नामेंट जीतेगी और एकबार फिर से इस साल वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी करने के अनुरोधों से जुड़े संदेशों की बाढ़ आ गई है।

Virat Kohli 01 27 | Sach Bedhadak

लेकिन मैंने साफ कह दिया है कि मैं इस वर्ल्ड कप 2023 के लिए भविष्यवाणी नहीं करूंगा, लेकिन भारी मांग की वजह से मैंने विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है। मेरी गणना के मुताबिक इस साल भारत विश्व चैंपियन बनेगा।