भारत-पाकिस्तान का मैच हो रद्द, वरना खोद देंगे नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच, AAP विधायक ने दी धमकी

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है। वहीं भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना…

Ind vs PAK 01 16 | Sach Bedhadak

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है। वहीं भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर विरोध सामने आया है। गुजरात में आम आदमी पार्टी के विधायक ने पाकिस्तान के साथ खेले जाने पर पिच खोदने की धमकी दे डाली है। बोटाद से आम आदमी पार्टी के विधायक ने कहा है कि अगर भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी (APP) नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को खोद देगी।

यह खबर भी पढ़ें:– IND vs AFG : आईपीएल की दुश्मनी वर्ल्ड कप में हुई खत्म, विराट कोहली ने नवीन उल हक को लगाया गले, देखें Video

बता दें कि हाल ही कुछ दिनों पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम को भारत-पाकिस्तान के दौरान स्टेडियम को उड़ाने की धमकी सामने आई थी। अहमदबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी वाले ईमेल को भेजने के आरोप में राजकोट से करण दरियाव को गिरफतार किया गया है। आरोपी मध्यप्रदेश का रहने वाला है। वहीं लेटेस्ट मामेले में आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में पार्टी के दंडक ने पिच खोदने की धमकी देते हुए एक वीडियो जारी किया है।

Umesh | Sach Bedhadak

भारत-पाक मैच को लेकर AAP विधायक ने बोला BJP पर हमला

गुजरात विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रमुख उमेश मकवाना ने भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर गुजरात सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि 14 तारीख को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच के खिलाफ हैं। मकवाना ने डबल इंजन सरकार राष्ट्रवाद के नाम पर गलत बातें कर रही है। भारत पर लगातार आतंकियों द्वारा हमले हो रहे हैं।

पुलवामा के हमले को भुलाया नहीं जा सकता है। हमने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल को लेटर लिखकर विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि भारत पाकिस्तान मैच रद्द किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि हम इस बात के लिए तैयार हैं कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द नहीं हुआ तो हम पिच खोद देंगे। एक हाथ में बल्ला और एक हाथ में हथियार का मेल नहीं होता। जब शहीदों का खून बहा हो तो पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए।