IND vs ENG : Joe Root के शतक के बदौलत इंग्लैंड का स्कोर 300 के पार, आकाश दीप ने चटकाए 3 विकेट

IND vs ENG 4rd Test Match : भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय…

रूट | Sach Bedhadak

IND vs ENG 4rd Test Match : भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहा है। रांची टेस्ट का पहला दिन जो रूट के नाम रहा है, उन्होंने 13 पारियों के बाद टेस्ट में शतक जड़ा है। वो 106 रन बनाकर नॉटआउट रहे है। जो रूट के दम पर इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट पर 302 रन बना लिए है। वहीं भारत की तरफ से डेब्यू मैच में आकाश दीप ने 3 विकेट चटकाए है। मोहम्मद सिराज भी 2 विकेट लेने में सफल रहे है। वहीं रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने भी 1-1 विकेट चटकाया है।

यह खबर भी पढ़े:- IPL 2024 का शेड्यूल जारी, CSK और RCB के बीच खेला जायेगा ओपनिंग मैच

106 रन बनाकर नाबाद लौटे जो रूट
इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन जो रूट ने बनाए है। उन्होंने 226 गेंदों में 106 रन बनाकर नाबाद लौटे। उन्होंने पारी में 9 चौके जड़े है। रूट ने जॉनी बेयरस्टो के साथ 52 और बेन फोक्स के साथ 113 रनों की साझेदारी की, फोक्स 47 रन बनाकर आउट हुए है। आखिरकार में ओली रोबिनसन के साथ भी रूट ने 52 रन की साझेदारी की है।

image 21 | Sach Bedhadak

आकाश दीप ने डेब्यू टेस्ट में किया कमाल का प्रदर्शन
युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप ने गुरुवार को रांची में टेस्ट डेब्यू किया। उन्होंने पहली पारी के चौथे ओवर में जैक क्रॉले को बोल्ड कर दिया लेकिन उनकी गेंद नो-बॉल निकल गई। उसके बाद उन्होंने फिर बेन डकेट को कॉट बिहाइंड और ओली पोप को एलबीडब्ल्यू कर दिया। इसके कुछ ओवर्स बाद क्रॉले को फिर से बोल्ड किया और पारी में अपना विकेट चटकाया है।