IND vs BAN : वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! ये दिग्गज ऑलराउंडर हुआ चोटिल, देखें Video

IND vs BAN World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 17वें मैच में भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमें के…

hardik Pandya 01 4 1 | Sach Bedhadak

IND vs BAN World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 17वें मैच में भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमें के बीच यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। नौवें ओवर में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा, क्योंकि टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैच के दौरान चोटिल हो गए है। वर्तमान में उनकी चोट को मेडिकल टीम देख रही है, उसके बाद ही पता चल पायेगा कि वो चोट कितनी गंभीर है।

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs BAN: बांग्लादेश को कमजोर न समझे टीम इंडिया, 16 साल पहले भारत को हराकर किया था वर्ल्ड कप से बाहर

ban vs ind 1 | Sach Bedhadak

नौवें ओवर में चोटिल हुए हार्दिक पांड्या
बांग्लादेश की पारी के नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास सामने की तरफ शॉट खेला, हार्दिक ने उनके शॉट का अपने पैर से रोकने की कोशिश की, उसी दौरान उनके पैर में खिंचाव हो गया। मेडिकल टीम ने मैदान पर हार्दिक का उपचार किया, वह गेंदबाजी के लिए खड़े भी हुए, लेकिन दौड़ नहीं पा रहे थे, इसी वजह से हार्दिक को मैदान छोड़कर जाना पड़ा, उनकी जगह विराट कोहली ने ओवर कम्पलीट किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हार्दिक पांड्या को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

हार्दिक पांड्या ने चोट के बावजूद गेंदबाजी करने का प्रयास किया है, लेकिन वो दौड़ नहीं पा रहे थे। कप्तान रोहित शर्मा ने अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली से बात की। विराट कोहली और रोहित ने हार्दिक पांड्या से बातचीत की और उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए बोला। इसके बाद हार्दिक ने गेंदबाजी की जिद छोड़ दी और वो मैदान से बाहर चले गए।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश टीम : नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तंजिद हसन तमीम, लिट्टन दास, मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), तौहीद हृदॉय, महमूदुल्लाह रियाद, नसुम अहमद, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान।