IND vs AUS: भारत की ऑस्ट्रेलिया पर विजयश्री, 99 रन से हराया, बल्लेबाजों के बाद गेजबाजों ने भी दिखाया कमाल

इंदौर में चल रहे वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 50 ओवर में 399 रन बनाए। बारिश के कारण ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर में 317 रन का रिवाइज्ड टारगेट दिया गया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रन से हराया है।

ashok gehlot 41 | Sach Bedhadak

IND vs AUS 2nd ODI: इंदौर में चल रहे वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 50 ओवर में 399 रन बनाए। बारिश के कारण ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर में 317 रन का रिवाइज्ड टारगेट दिया गया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रन से हराया है।

गेजबाजों ने दिखाया कमाल

जड़ेजा ने सीन एबॉट को क्लीन बोल्ड कर दिया। मोहम्मद शमी ने जोश हेजलवुड 23 रन पर बोल्ड करा। रवींद्र जडेजा ने एडम जम्पा को 5 रन पर बोल्ड कर दिया। इससे पहले जडेजा ने एलेक्स कैरी (14 रन) को भी पवेलियन रवाना किया था। इससे इससे पहले ईशान किशन ने कैमरून ग्रीन 19 रन पर रनआउट कर दिया था। रविचंद्रन अश्विन ने जोश इंग्लिस को LBW आउट किया। इससे पहले अश्विन ने डेविड वॉर्नर (53 रन) और मार्नस लाबुशेन को (27 रन) पर आउट कर दिया था। प्रसिद्ध कृष्णा ने स्टीव स्मिथ (0 रन) और मैथ्यू शॉर्ट (9 रन) के विकेट लिया था।

सूर्यकुमार ने जड़ा अर्धशतक

भारत ने 50 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 399 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों में 72 रन बनाए है। सूर्यकुमार ने 24 गेंदों में वनडे करियर का चौथा अर्धशतक पूरा किया। यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच में भी 50 रन बनाए थे।

शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर की तूफानी बैटिंग…

शुभमन गिल (104) और श्रेयस अय्यर (105) ने शतक ठोका। सूर्यकुमार यादव 72 रन बनाकर नाबाद रहे। कप्तान केएल राहुल (52) ने अर्धशतक जड़ा। केएल राहुल ने 35 गेंदों में वनडे करियर का 15वां अर्धशतक लगाया। उन्होंने अब तक शानदार बल्लेबाजी की है।

सूर्यकुमार ने लगातार चार छक्के जड़े…

इंदौर में सूर्यकुमार यादव का तूफान देखने को मिला। उन्होंने 44वें ओवर में कैमरन ग्रीन की गेंदबाजी पर लगातार चार छक्के जड़े। उन्होंने शुरुआती चार गेंदों पर चार छक्के लगाए। इसके बाद पांचवीं गेंद पर एक रन लिया। आखिरी गेंद पर भी एक रन आया।