IND vs AFG : Virat Kohli ने ऐसे छिनी अफगानिस्तान के मुंह से जीत, सिर्फ 1 रन में बदल दिया SIX, देखें Video

IND vs AFG : अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन उनकी फील्डिंग कमाल की…

virat Kohli 01 75 | Sach Bedhadak

IND vs AFG : अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन उनकी फील्डिंग कमाल की रही है। कोहली हमेशा की तरह मैदान पर चुस्त नजर आए। विराट कोहली की शानदार फिल्डिंग उस समय देखने को मिली, जब उन्होंने टीम के लिए 5 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़ें:– MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

बता दें कि अफगानिस्तान की टीम 213 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। पारी का 17वां ओवर चल रहा था। आवेश खान के इस ओवर में करीम जनत ने लॉन्ग ऑन की तरह छक्का जड़ने की कोशिश की। करीब जनत लगभग इस शॉट में सफल हो गए थे, लेकिन गेंद और छक्के के बीच में विराट कोहली थे। विराट कोहली ने शानदार तरीके से हवां में उछलकर एक हाथ से गेंद को पकड़ा, वो लगभग कैच हो चुका था लेकिन कोहली को यह कैच छोडना पड़ा।

विराट कोहली बाउंड्री लाइन पर खड़े थे और वहीं से उन्होंने छक्के को रोकने के लिए हवा में छलांग लगाई थी। गेंद के हाथ फंस चुकी थी लेकिन कोहली का अहसास हुआ कि वे गेंद को लेकर बाउंड्री पार गिर सकते हैं तो उन्होंने गेंद को मैदान के अंदर छोड़ दिया। इस दौरान अफगानिस्तान के बल्लेबाज केवल एक ही रन दौड़ सके। इस प्रकार विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए 5 रन बचाए और जहां छक्का जाना था, वहां सिर्फ 1 रन गया।

Virat Kohli 02 5 | Sach Bedhadak

बता दें कि विराट कोहली की आयु इस वक्त 35 साल है, लेकिन इस प्रकार की फील्डिंग जब वे दिखाते हैं तो युवा खिलाड़ियों को भी शर्मिंदा कर देते हैं। फिटनेस के मानकों पर विराट कोहली इस वक्त भारतीय टीम में युवाओं खिलाड़ियों से आगे हैं और यह फील्डिंग उन तमाम युवा खिलाड़ियों के लिए इंस्पिरेशन है कि इस उम्र में भी वो पूरी तरह से फिट है।