AUS vs PAK World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान को बड़ा झटका, 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी बुखार से संक्रमित

AUS vs PAK World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। यह मुकाबला 20 अक्टूबर को एम.…

pak vs Aus 01 | Sach Bedhadak

AUS vs PAK World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। यह मुकाबला 20 अक्टूबर को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर में दोपहर 2 बजे से शुरु होगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम बड़ी मुसीबत में फंस चुकी है। क्योंकि पड़ोसी देश के एक नहीं बल्कि तीन खिलाड़ियों को बुखार है।

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs PAK : बाबर के आउट होते ही गुस्से में लाल हो गया नन्हा फैन, घरवालों के सामने तोड़ डाला टीवी

पाकिस्तानी मीडिया के हवाले, अब्दुल्ला शफीक को तेज बुखार है जबकि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ओर लेग स्पिनर उसामा मीर भी बुखार की चपेट में आ गए है। पाकिस्तान टीम का बैंगलोर में प्रैक्टिस सेशन भी था, जिसको बुखार की वजह से पहले तो रद्द कर दिया गया, लेकिन फिर फैसले को बदल दिया गया है। इसके अलावा टीम कल रात को डिनर करने के लिए भी बाहर गई थी।

aus vs pak 01 | Sach Bedhadak

अभ्यास रद्द करने के बाद पाकिस्तान टीम ने ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन रखा था। टीम शाम को बेंगलुरु स्टेडियम प्रैक्टिस करेगी। वहीं अब्दुल्ला शफीक और जमान खान होटल में ही रहेंगे, क्योंकि उन्हें अभी भी तेज बुखार है। हालांकि शाहीन अफरीदी और औसामा मीर अब बुखार से रिकवर हो गए हैं।

सूत्रों की मानें तो प्रोटोकॉल के मुताबिक खिलाड़ियों की चिकित्सा जांच की गई और उनका कोविड-19 तथा डेंगू टेस्ट भी हुआ है। पहली बार वर्ल्ड कप में खेल रहे शफीक का अब तक प्रदर्शन कमाल का रहा है। उन्होंने 11 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी। इसके साथ ही शफीक वर्ल्ड कप डेब्यू में शतक बनाने वाले पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बन गए है।