AUS vs NED : लाइट शो पर भड़का ये कंगारू खिलाड़ी, फिर डेविड वॉर्नर का जवाब सुनकर मुंह पर लगा ताला

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में जो मुकाबला खेले जा रहे हैं, उनमें मैच के दौरान स्टेडियम में

aus vs ned 01 1 | Sach Bedhadak

AUS vs NED World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में जो मुकाबला खेले जा रहे हैं, उनमें मैच के दौरान स्टेडियम में लाइट शो होता है, जिसका फैंस काफी लुत्फ भी उठा रहे हैं, लेकिन इस लाइट शो से कंगारू ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भड़क उठे। ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि इस लाइट शो से खिलाड़ियों को जो परेशानियां होती है यह बहुत ही पागलपन वाला आइडिया है। लाइट शो को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने आईसीसी पर भी सवाल उठा दिए है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ओनपर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की सोच इस मामले में बिल्कुल अलग है। डेविड वॉर्नर का मानना है कि फैंस के बिना कुछ नहीं हो सकता है और यह लाइट शो फैंस के लिए किया जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023: नंबर वन से कैसे जीरो बन गई पाकिस्तान टीम, बर्बादी से जुड़ा है भारत का कनेक्शन, यहां समझे

डेविड वॉर्नर का मानना है कि फैंस के बिना कुछ नहीं हो सकता है और यह लाइट शो फैंस के लिए किया जाता है। ग्लेन मैक्सवेल ने इसे बहुत ही घटिया बताया है। ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड मैच दिल्ली के अरुण जेटली मैदान पर बुधवार को खेला गया था। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज की है। इस जीत में वॉर्नर और मैक्सवेल दोनों का अहम योगदान रहा है। मैक्सवेल ने इस मुकाबले में सिर्फ 40 गेंदों पर ताबड़तोड़ शतक जड़ा था, जो वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे तेज शतक है।

लाइट शो को लेकर मैक्सवेल ने कहीं ये बड़ी बात
ग्लेन मैक्सवेल ने लाइट शो को लेकर कहा है कि लाइट शो एक घटिया आइडिया है, इसके बाद आंखों को फोकस करने में कुछ समय लग जाता है। सभी क्रिकेटर के लिए यह आइडिया बेवकूफी भरा है। हां यह फैंस के लिए अच्छा है, लेकिन खिलाड़ियों के लिए यह डरावना है। मैक्सवेल के इस बयान के बाद डेविड वॉर्नर ने ट्वीट कर मैक्सवेल की जबान बंद की है। वॉर्नर ने कहा, लाइट शो का आइडिया मुझे बहुत पसंद आया है।

Michel Marsh 01 | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की वर्ल्ड कप इतिहास की सबसे बड़ी जीत
इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 399 रन बनाए है। नीदरलैंड 400 रनों का पीछा करते हुए सिर्फ 90 रनों पर सिमट गई। डेविड वॉर्नर ने 93 गेंदो पर 104 रन बनाए, जबकि ग्लेन मैक्सवेल 44 गेंदों पर 106 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के तरफ से एडम जाम्पा ने 4 विकेट चटकाए। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर पहुंच गया है।