Asia Cup 2023 : रवींद्र जड़ेजा बोले- PAK के खिलाफ बड़ी जीत से मिली संतुष्टि, श्रीलंका पर भी जीत शानदार

Asia Cup 2023 : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का मानना है कि एशिया कप के सुपर-4 चरण में पाकिस्तान पर जीत से…

jadeja 01 1 | Sach Bedhadak

Asia Cup 2023 : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का मानना है कि एशिया कप के सुपर-4 चरण में पाकिस्तान पर जीत से भारतीय टीम संतुष्टि मिली है। इसके साथ उन्होंने कहा कि श्रीलंका पर जीत भी शानदार थी। भारत पाकिस्तान और श्रीलंका पर 228 रन और 41 रन से जीत हासिल कर 17 सितंबर को होने वाले एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: ACC के सामने पैसो के लिए गिड़गिड़ाया पाकिस्तान, बारिश के चलते रद्द हुए मैचों का मांगा मुआवजा

सुपर फोर चरण का उनका अंतिम मुकाबला शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ है, जिसके बाद वे रविवार को फाइनल में श्रीलंका से खेलेंगे। रवींद्र जडेजा ने प्रसारकों के साथ मैच चैट पर कहा, जब भी हम मैदान पर उतरते हैं, हम हमेशा भारत के लिए खेलने पर गर्व महसूस करते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ जीत ने हमें अधिक संतुष्टि दी, लेकिन साथ ही श्रीलंका के खिलाफ मैच भी एक शानदार खेल था।

ind vs pak 01 11 | Sach Bedhadak

रवींद्र जड़ेजा ने कहा कि भारतीय टीम ने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया, हमने अच्छी गेंदबाजी की और अच्छी फील्डिंग की। हम अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और हमें वहां जाने और अपने देश के लिए खेलने पर गर्व है। मैं अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा हूं।

34 वर्षीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कई मैचों में 5 विकेट लिए हैं, जो बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव के साथ एक मजबूत स्पिन जोड़ी साबित हुई है। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “जब भी मैं मैदान पर उतरता हूं तो मैं स्टंप्स पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और उन्हें जगह नहीं देने की कोशिश करता हूं। मैं फील्ड प्लेसमेंट को देखता हूं और इन सभी को ध्यान में रखते हुए, मैं बल्लेबाज के अनुसार गेंदबाजी करता हूं।

रवींद्र जडेजा का वनडे अंतरराष्ट्रीय करियर
अगर इस ऑलराउंडर खिलाड़ी वनडे करियर पर नजर डाले तो उन्होंने वनडे में कुल 182 मैच खेले है। जिसमें उन्होंने 84.28 स्टाइक रनरेट से कुल 2578 रन बनाए है। जिसमें उनके नाम 13 अर्धशतक शामिल है। बल्लेबाजी के अलावा जडेजा ने गेंदबाजी में भी कमाल किया है। उन्होंने वनडे में 200 विकेट अपने नाम दर्ज किए है।