Ashes 2023: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का बड़ा खुलासा, कहा- Johnny Bairstow ने भी मुझे इसी तरह आउट किया था

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने खुलासा किया है कि एशेज 2023 के पहले टेस्ट में जब वो एक ओवर…

travis head | Sach Bedhadak

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने खुलासा किया है कि एशेज 2023 के पहले टेस्ट में जब वो एक ओवर के बाद बाहर जा रहे थे, तो विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो ने उन्हें एलेक्स कैरी की तरह ही स्टंप आउट कर दिया था। लॉर्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन बेयरस्टो ने भी यह मानते हुए क्रीज छोड़ दिया था कि गेंद डैड बॉल हो गई है और ओवर खत्म हो गया है, लेकिन विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने स्टंप्स पर थ्रो किया और जॉनी बेयस्टो को रन आउट दिया गया और मेहमान टीम ने आखिरी में 43 रनों से जीत दर्ज की।

यह खबर भी पढ़ें:- Gautam Gambhir पर भड़का ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- वो Virat Kohli की सफलता से जलते हैं

travis head 1 | Sach Bedhadak

Travis Head ने किया बड़ा खुलासा
लिस्टनर के विलो टॉक पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए ट्रैविस हेड ने खुलासा किया है कि वह और बेयरस्टो पहले क्षण के बारे में चर्चा में शामिल थे, जहां इंग्लैंड के विकेटकीपर ने लगभग वही काम किया था। जो हेड ने खुलासा किया, “जॉनी बेयरस्टो बहुत खुश नहीं थे और मैंने उन्हें याद दिलाया कि पिछले हफ्ते मैं एक ओवर के आखिरी में अपने क्रीज से बाहर चले गये थे। 29 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने कहा है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान कई बार आउट होने की शैली देखी है, जिसमें शेफील्ड शील्ड स्तर भी शामिल है और उन्होंने साउथ ऑस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच शेफील्ड शील्ड मैच का उदाहरण दिया।

image 10 | Sach Bedhadak

जॉनी बेयरस्टो के रन ऑउट को लेकर क्रिकेटजगत में मचा बवाल
एसेज के दूसरे टेस्ट भले ही ऑस्ट्रेलियाई 43 रन से जीत गई होगी, लेकिन जॉनी बेयरस्टो के रन ऑउट का विवाद अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्रिकेट जगत में कई क्रिकेटर इस घटना को लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की जमकर क्लॉस लगा रहे है, ब्रेंडन मैकुलम, गौतम गंभीर सहित कई क्रिकेटरों ने इस हरकत के लिए ऑस्ट्रेलिया को खरी-खोटी सुनाई है।

जॉनी बेयरेस्टो के स्टंपिंग के लिए माफी मांगे ऑस्ट्रेलियाई टीम
ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने जिस प्रकार जॉनी बेयरेस्टो के स्टंपिंग कर आउट किया है, जो खेल भावना के खिलाफ था, इस मामले पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों को कहना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया में इंसानियत है तो उन्हें जॉनी बेयरेस्टो के स्टंपिंग के लिए सार्वजनिक रुपए से माफी मांगनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *