Rajasthan Election 2023: PM मोदी की सागवाड़ा और कोटड़ी में आज जनसभा, कल थम जाएगा प्रदेशभर में चुनावी शोर

प्रदेश में चुनाव के दौरान आज बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता राज्य भर में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मोदी सागवाड़ा और कोटड़ी (जहाजपुर) में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

sach 1 33 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: प्रदेश में चुनाव के दौरान आज बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता राज्य भर में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मोदी सागवाड़ा और कोटड़ी (जहाजपुर) में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वोटिंग से ठीक तीन दिन पहले मोदी की ये जनसभाएं चुनावी माहौल को प्रभावित करने का काम करेंगी।

जयपुर में किया रोड़ शो

इससे पहले पीएम मोदी ने मंगलवार को अंता, कोटा और करौली में तीन सभाओं को संबोधित किया। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 3 सभाओं के बाद जयपुर में रोड शो कार्यक्रम किया गया। जिससे पार्टी समर्थकों और आम जनता में जबरदस्त उत्साह का माहौल देखा गया। इस दौरान मोदी-मोदी के नारे लगे।

दिल्ली से फूल मंगवाए

पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। जयपुरवासी पार्क में दुकानों और मकानों पर भी चढ़ गए। पुष्पवर्षा के लिए विशेष तौर पर दिल्ली से फूल मंगवाए गए थे। बड़े-बड़े ढोल, वाद्य यंत्रों और शंख बजाकर उनका स्वागत किया गया।

कल थम जाएगा चुनाव का शोर

गुरुवार शाम 5 बजे राजस्थान में चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। उससे पहले दोनो राजनीति दलों की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा जनसभा करके आम आदमी का साधा जा सकें। वहीं, प्रदेश में 25 नवंबर को वोटिंग होगी। 3 दिसंबर को तय हो जाएगा की प्रदेश में किसी सरकार बन रही है।