Rajasthan Election 2023: आज प्रदेश में दिग्गजों का जमावड़ा, BJP में मोदी, योगी, शाह तो कांग्रेस में राहुल, प्रियंका की जनसभाएं

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों के पास आज और कल का समय ही बचा है। इससे पहले प्रदेश में आज विभिन्न पार्टियों के दिग्गजों की रैली और सभाएं होने जा रही है।

Rajasthan Police 2023 11 22T083921.729 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों के पास आज और कल का समय ही बचा है। इससे पहले प्रदेश में आज विभिन्न पार्टियों के दिग्गजों की रैली और सभाएं होने जा रही है। बुधवार को चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिग्गज आएंगे।

बीजेपी के ये दिग्गज करेंगे प्रदेशभर में जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.30 बजे भीलवाड़ा के कोटड़ी और डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह आज जैतारण, जालौर, रानीवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह उदयपुर के खैरवाड़ा, झाड़ोल सिरोही में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्‌डा सुबह 10 बजे सीकर के दातारामगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ जोधपुर, बीकानेर, डीडवाना, चूरू, अलवर में सभा को संबोधित करेंगे। शिवराज सिंह चौहान दोपहर 12.00 बजे देवली-उनियारा के लिए हिण्डौली से जनसभा को संबोधित करेंगे। वसुंधरा राजे और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी प्रदेशभर में कई विधानसभाओं में जनसभाएं करेंगे।

कांग्रेस के ये नेता करेंगे जनसभा

राहुल गांधी- सुबह 10 बजे राजाखेड़ा, 11 बजे नदबई, 3.00 बजे गंगापुर सिटी में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रियंका गांधी सुबह 11 बजे शाहपुरा, दोपहर 12.00 बजे राजाखेड़ा-धौलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी। अशोक गहलोत दोपहर 12.00 बजे सोजत में जनसभा को संबोधित करेंगे। सचिन पायलट सुबह 10 बजे सांगरिया-हनुमानगढ़, दोपहर 12.45 बजे मुण्डावर-खैरथल, दोपहर 2.00 बजे शाहपुरा-जयपुर ग्रामीण और दोपहर 3.15 श्रीमाधोपुर-नीमकाथाना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

तीसरे मोर्चे के रूप में यह करेंगे जनसभा

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रत्याशी गायत्री चौटाला के समर्थन में दोपहर 12.00 बजे हिण्डौन में जनसभा को संबोधित करेंगे।