Rajasthan Election: काले धन और नौकरी के वादों पर खरगे का तंज, बोले- PM मोदी सिर्फ झूठ बोलते हैं

अनूपगढ़ में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले मंच पर खड़गे का कांग्रेस प्रत्याशियों द्वारा भव्य स्वागत किय गया। मंच से खड़गे ने प्रधानमंत्री व भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Rajasthan Police 2023 11 20T133655.345 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: अनूपगढ़ में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले मंच पर खड़गे का कांग्रेस प्रत्याशियों द्वारा भव्य स्वागत किय गया। मंच से खड़गे ने प्रधानमंत्री व भाजपा पर जमकर निशाना साधा। खड़गे ने काले धन के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। अपने संबोधन में खड़गे बोले कि आज धर्म के नाम पर देश को बांटा जा रहा है।

अनूपगढ़ में मल्लिकार्जुन खड़गे का संबोधन

मल्लिकार्जुन खड़गे ने गैस सिलेंडर के बढ़े दामों पर ली चुटकी, कहा- ‘मोदीजी 400 रुपयों के सिलेंडर का विरोध करते थे आज दाम 1000 रुपये तक, BJP धर्म, जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही है। BJP लगातार 10 साल से सत्ता में है फिर भी कांग्रेस पर निशाना साध रहे।

काले धन के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना

मल्लिकार्जुन खड़गे ने काले धन के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने देशभर में नफरत और घृणा का माहौल बना दिया है, कांग्रेस पार्टी दिन-रात देश की सेवा में लगी है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने शानदार काम किया, देश के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने जान दे दी, केंद्र सरकार ED, CBI का दुरुपयोग कर रही, विपक्षी पार्टियों के नेताओं को टारगेट किया जा रहा, भाखड़ा नांगल बांध, एम्स, बड़े – बड़े IIT संस्थान कांग्रेस ने देश को दिए।

अमित शाह के पास दाग धोने वाली वॉशिंग मशीन

सभा में खड़गे ने तंज कसते हुए कहा कि BJP और अमित शाह के पास दाग धोने वाली वॉशिंग मशीन, जानादेश के विपरीत भाजपा प्रदेशों में चुनी हुई सरकारों को तोड़ने का कर रही काम, BJP ने बड़े उद्योगपतियों को मजबूत करने का काम किया।