वर्ल्ड कप 2023: Anushka Sharma ने फाइनल मैच में पहली ऐसी सिंपल और सस्ती ड्रेस, देखें फोटोज

वर्ल्ड कप 2023: Anushka Sharma ने फाइनल मैच में पहनी इतनी सस्ती ड्रेस कि किसी को नहीं यकीन। एक्ट्रेस कर रही थी बेबी बंप छिपाने की कोशिश।

anushka sharma 1 | Sach Bedhadak

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं, लेकिन वह यह बात लास्ट तक छुपाकर रखना चाहती हैं। एक्ट्रेस वामिका के जन्म के बाद से संयमित जीवन जी रही हैं। शुरुआत से ही विराट व अनुश्का ने स्पष्ट किया था कि वे नहीं चाहते कि उनकी बच्ची शोबिज का हिस्सा बने। अब विराट और अनुष्का जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन सकते हैं। हालांकि, वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा कई मैचों में चीयर करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस इस बात का खास ख्याल रखा कि किसी को भी उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी का पता ना लगे। विश्व कप के दौरान अनुष्का का फैशन सेंस ऐसा रहा है कि जिसमें उनका बेबी बंप नजर ना आए, लेकिन कई मौकों पर उनके फैंस को इस बात का एहसास हो गया है कि वह प्रेग्नेंट हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3: वर्ल्ड कप ने बिगाड़ा टाइगर 3 का बजट, दूसरे रविवार को इतना ही कमा पाई फिल्म

फाइनल में अनुष्का ने पहली फ्लोरेल मैक्सी ड्रेस

19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में अनुष्का शर्मा जब दर्शकों के बीच बैठी थीं। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाली शानदार मैक्सी ड्रेस पहनी थी। सटल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। कंम्फर्टेबल रहने के लिए उन्होंने अपने लुक को व्हाइट सनग्लासेस और स्लीपर्स से सजाया था। अनुष्का अपनी मां के साथ मैच देख रही थीं, जिन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई थी।

anushka sharma | Sach Bedhadak

विराट के आउट होने पर हैरान दिखी अनुष्का

विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज और कप्तान पैट कमिंस की गेंद पर आउट हुए। कोहली अच्छा खेल रहे थे, जब कमिंस की शॉर्ट लेंथ गेंद के साथ वह क्रीज पर नहीं रुक पाए। वैसे तो विराट के आउट होने पर पूरे देश को दुख हुआ, लेकिन अनुष्का शर्मा भी इस दौरान हैरान दिखीं। उनका दिल टूटा हुआ लग रहा था, लेकिन वह शांत रहीं।

यह खबर भी पढ़ें:-IND vs AUS, World Cup 2023: फाइनल मैंच से पहले लाइमलाइट में आई उर्वशी, वर्ल्ड कप जीतने को

सचिन के रिकॉर्ड तोड़ने पर अनुष्का ने बरसाया था प्यार

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के वनडे मैचों में सबसे ज्यादा शतक बनाने के रिकॉर्ड को तोड़ा तो अनुष्का शर्मा ने खूब प्यार बरपाया था और वह विराट को फ्लाइंग किस देती नजर आई थीं। इस दौरान अनुष्का ने ओवरसाइज्ड ड्रेस पहनी हुई थी। वह लाइट मेकअप में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।