‘लाल रंग देख भड़क जाते हैं गहलोत…’ शाह बोले- राजस्थान में बना पेपर लीक करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड

नागौर के कुचामन में अमित शाह ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

sach 1 7 | Sach Bedhadak

Amit Shah in Rajasthan: राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर टिकटें फाइनल होने के बाद अब प्रचार का दौर शुरू हो गया है जहां कांग्रेस अपनी गारंटी रथ यात्रा की शुरूआत की है. वहीं दूसरी ओर अमित शाह ने सूबे में बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री शाह मंगलवार को नागौर के कुचामन पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया.

इस दौरान शाह ने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और पेपर लीक जैसे मसलों पर जमकर हमला बोला. वहीं शाह ने मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए राम मंदिर के दर्शन के लिए नावां की जनता को आमंत्रण भी दिया.

शाह ने कहा कि राजस्थान की भूमि सालों से सम्मान और गौरव की रही है जहां के लोगों ने मुगलों की आंधी का भी डटकर सामना किया था लेकिन पिछले 5 सालों में अशोक गहलोत सरकार ने वीरभूमि को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सबसे भ्रष्ट सरकार रही है और अब तो हालात ऐसे हैं कि लाल रंग देखकर ही गहलोत साहब भड़क जाते हैं चाहे कुछ भी लाल हो गहलोत जी को हर जगह लाल डायरी नजर आती है.

‘गहलोत सरकार ने तबाह की वीरभूमि’

शाह ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान की वीरभूमि को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, आज देश में सबसे भ्रष्ट सरकार अगर कहीं है तो वो गहलोत सरकार है. उन्होंने कहा कि खनन विभाग में 66 हजार करोड़ का घोटाला हुआ, उदयसागर झील में 2 हजार करोड़ का घोटाला और सचिवालय में 2 किलो सोना मिला लेकिन अशोक गहलोत की नींद नहीं उड़ती है. अशोक गहलोत को शर्म करनी चाहिए जहां उनकी नाक के नीचे करोड़ों का कैश मिलता है.

शाह ने कहा कि राजस्थान में घोटालों की संख्या इतनी बढ़ गई कि जनता को इन्हें दूसरा मौका देने से पहले सोचना चाहिए. वहीं जल जीवन मिशन के नाम पर 20 हजार करोड़ का घोटाला हुआ लेकिन हर घर में पानी अभी तक नहीं पहुंचा है.

‘अशोक गहलोत हैं असली जादूगर’

वहीं शाह ने तंज कसते हुए कहा कि अशोक गहलोत को जादूगर कहा जाता है, जादूगर तो वो असल में है क्योंकि कोई सीएम ऐसे जादू नहीं कर सकते हैं, क्योंकि इन्होंने जादू से ही राजस्थान में बिजली गुल कर दी, स्वास्थ्य की सुविधाएं जो पिछली बीजेपी सरकार में आगे बढ़ी थी जिसको ठप कर दिया गया, रोजगारी, कानून व्यवस्था सबकुछ गुम कर दिया, अब ये काम तो कोई जादूगर ही कर सकता है.

इसके आगे शाह ने गारंटी देते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ठीक करने का काम सिर्फ बीजेपी की ही सरकार कर सकती है. शाह ने कहा गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया जहां 4 साल में 14 से ज्यादा पेपर लीक हुए जिससे युवाओं का भविष्य अंधेरे में डालने का काम किया.

तुष्टिकरण को लेकर बरसे शाह

वहीं शाह ने तुष्टिकरण के आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति में सारी सीमाएं लांघ दी है जहां सरकार बनने के बाद लगातार सांप्रदायिक हिंसा की घटनाएं हुई. उदयपुर में दिनदहाड़े कन्हैया लाल तेली का सिर काटा गया लेकिन सीएम गहलोत ने रामनवमी और महावीर रैली पर बैन लगा दिया लेकिन दूसरी ओर पीएफआई वाले कोटा में खुलेआम रैली निकाल रहे हैं. राजस्थान की जनता को इस बार तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को उखाड़ कर फेंक देना है.