Rajasthan Election 2023: कांग्रेस CEC की बैठक जारी, आज चौथी लिस्ट का ऐलान संभव!

नई दिल्ली स्थित AICC मुख्यालय में राजस्थान चुनाव से संबंधित केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की महत्वपूर्ण बैठक जारी है। राजस्थाम में चौथी सूची के 105 नामों को लेकर दूसरे दिन भी मंथन किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक के बाद 50 से ज्यादा नामों की सूची आज जारी की जा सकती है।

sb 2 2023 10 31T175725.964 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: नई दिल्ली स्थित AICC मुख्यालय में राजस्थान चुनाव से संबंधित केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की महत्वपूर्ण बैठक जारी है। राजस्थाम में चौथी सूची के 105 नामों को लेकर दूसरे दिन भी मंथन किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक के बाद 50 से ज्यादा नामों की सूची आज जारी की जा सकती है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, CPP चेयरपर्सन सोनिया गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद है।

राहुल गांधी CEC की बैठक में नहीं हुए शामिल

AICC मुख्यालय में राजस्थान को लेकर चल रही CEC की बैठक में राहुल गांधी शामिल नहीं हुए है। राहुल गांधी के तेलंगाना जाना की सूचना है। इसी के साथ आज सीईसी की बैठक में कांग्रेस के सीनियर पर्यवेक्षक मधूसुदन मिस्त्री भी शामिल नहीं हुए है।

सोमवार को भी हुई थी बैठक

जानकारों की माने तो CEC की सोमवार हुई बैठक में कांग्रेस चुनाव समिति ने 76 सीटों पर चर्चा की। आज सीईसी की बैठक में नाम फाइनल किए जाएंगे। जानकारों की माने तो सोमवार को हुई सीईसी की बैठक में कुछ सीटों पर उम्मीदवार बदलने की भी चर्चा हुई है। दो से तीन घोषित उम्मीदवारों को बदलने पर चर्चा की जाने की संभावना है। लेकिन, आखिरी सूची से ही इसका खुलासा होगा। ज्यादा विरोध ना हो इसके लिए कांग्रेस अपनी अंतिम सूची में ही घोषित उम्मीदवारों में बदलाव कर सकती है।