Rajasthan Election 2023: पहले दिन घुटनों के बल…दूसरे दिन जनता के जूते पॉलिश करने लगे कांग्रेस प्रत्याशी, वीडियो वायरल

चुनाव करीब आते ही जनता को रिजाने के लिए नेता जी कुछ भी करने को तैयार है। ऐसे ही एक वीडियो अलवर जिले की रामगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से सामने से आया है। जहां पर नेता जी चुनाव में जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए बूट पॉलिश का सहारा ले रहे है।

sb 2 2023 11 03T180706.764 1 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: चुनाव करीब आते ही जनता को रिजाने के लिए नेता जी कुछ भी करने को तैयार है। ऐसे ही एक वीडियो अलवर जिले की रामगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से सामने से आया है। जहां पर नेता जी चुनाव में जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए बूट पॉलिश का सहारा ले रहे है। अब नेता जी की इस कलाकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी है मांगीलाल

मामला अलवर जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र का है। जहां पर कांग्रेस प्रत्याशी ने दो दिन में अलग-अलग तरीके से प्रचार का तरीका अपनाया है। जो अब काफी चर्चा का विषय बन गया है। टिकट घोषित होने के अगले दिन मांगीलाल मीना राजगढ़ के नारायणपुर स्थित दावेदार राहुल मीना के कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने घुटनों के बल बैठकर उनके पैर छुए, माफी मांगी और अपने साथ चलने को कहा। अगले दिन नेता जी राजगढ़ कस्बे में एक मोची की दुकान पर रुके और जनता के जूते पॉलिश करने लगे।

विरोधियों को मनाने के लिए घुटनों के बल

कांग्रेस प्रत्याशी मांगीलाल मीणा एक दिन पहले राहुल मीना के कार्यालय पहुंचे थे और उनसे इस तरह माफी मांगी थी. पहले तो वह हाथ जोड़कर खड़ा रहा। फिर उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे भी दुख है कि राहुल भाई को टिकट नहीं मिला। पार्टी ने अपने स्तर पर सर्वे कराने के बाद टिकट दिया है। इतना कहकर वह राहुल मीना के पैर छूने लगे। इस पर राहुल ने उन्हें रोका और कहा कि ये सब करने की जरूरत नहीं है।