Rajasthan Election 2023: राजधानी जीतने के लिए BJP ने अंतिम दिन झोंकी पूरी ताकत…3 CM और एक पूर्व CM ने की सभा और रोड़ शो

प्रदेश में आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसकी एक झलक आज राजधानी जयपुर में देखने को मिली है। जयपुर में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा ने जनसभा की, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस ने रोड़ शो कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड़ शो किया है।

Rajasthan Police 2023 11 23T150325.312 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: प्रदेश में आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसकी एक झलक आज राजधानी जयपुर में देखने को मिली है। जयपुर में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा ने जनसभा की, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस ने रोड़ शो कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड़ शो किया है।

झोटवाडा में योगी-योगी

झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में CM योगी आदित्यनाथ का रोड़ हुआ है। झोटवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में आयोजित इस रोड़ शो की शुरुआत कालवाड़ रोड पर बजरंग द्वार से शुरु हुआ है। रोड़ शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए है। इस दौरान भीड़ के कारण कई जगह पर जाम की स्थिति भी देखने को मिली।

हिमंता बिस्वा सरमा विद्याधर नगर

विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने आमसभा को संबोधित किया। विद्याधर नगर बीजेपी का गढ़ है। यहां से बीजेपी ने वर्तमान विधायक नरपत सिंह राजवी का टिकट काट कर सांसद दिया कुमारी को मैदान में उतारा है।

हवा महल में एकनाथ शिंदे

हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य के समर्थन में गुरुवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रोड़ शो किया। यहां पर बीजेपी ने हिंदू कार्ड खेलते हुए बालमुकुंद आचार्य को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने यहां से आर आर तिवारी को मैदान में उतारा है।

सांगानेर में देवेन्द्र फड़णवीस का रोड़ शो

सांगानेर में बीजेपी प्रत्याशी भजन लाल शर्मा के समर्थन में गुरुवार को महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने रोड़ शो किया है। वैसे तो सांगानेर विधानसभा भाजपा का गढ़ मानी जाती है लेकिन इस बार जानकारों का मानना है कि यहां पर कांटे की टक्कर रहने वाली है।