‘जहां कांग्रेस का पंजा वहां लूट…’ PM मोदी बोले- लाल डायरी पढ़ने के बाद एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए

PM Narendra Modi in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार जोरों पर है जहां पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत के धुंआधार दौरे…

sach 1 23 | Sach Bedhadak

PM Narendra Modi in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार जोरों पर है जहां पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत के धुंआधार दौरे चल रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां उन्होंने केंद्र सरकार के पिछले 9 सालों के काम को गिनाते हुए कई योजनाओं का जिक्र किया. वहीं पीएम ने मोदी गारंटी को सबसे बड़ी गारंटी बताया.

पीएम ने कहा कि पूरा राजस्थान कह रहा है- जा रही है कांग्रेस, आ रही है भाजपा, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में तो कांग्रेस का डिब्बा गुल है अब राजस्थान की बारी है. उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान ने ऐलान कर दिया है कि गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी. बता दें कि पीएम मोदी बाड़मेर-जैसलमेर की 9 और जोधपुर जिले की शेरगढ़ सीट को साधने का प्रयास करने आज बायतु पहुंचे थे.

महिलाओं को लेकर धारीवाल पर तीखा हमला

पीएम ने कहा कि राजस्थान सरकार के एक मंत्री विधानसभा में सूबे को मर्दों का प्रदेश बताते हैं, महिला अपराध की पैरवी करते हैं. उन्होंने कहा कि मंत्री ने अपने बयान से राजस्थान की वीरता, नारी सम्मान के लिए सिर कटवा देने वाले वीरों का अपमान किया है.

पीएम ने कहा कि कोई भी मर्द ऐसा अपमान सह सकता है क्या? क्या कोई मर्द..मर्द इसीलिए कहलाता है कि वो किसी की मां बहन की बेइज्जती करे. पीएम ने कहा कि ये पाप राजस्थान की धरती पर हो रहा है और ऐसे लोगों को बोनस के तौर पर टिकट भी मिल जाती है.

दंगों को लेकर गहलोत पर हमला

पीएम ने कहा कि पिछले 5 साल से राजस्थान में लगातार दंगे हुए हैं जिससे हर किसी का नुकसान होता है, गरीब मजदूर को दिहाड़ी नहीं मिल पाती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता को शांति के लिए कांग्रेस की सरकार को हटाना जरूरी है. पीएम ने कहा कि राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए बीजेपी जरूरी है.

खींचतान को लेकर कसा तंज

पीएम ने कहा कि राज्य के सीएम पूरे 5 साल अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे और दिल्ली दरबार राजस्थान में अपने ही नेता की कुर्सी गिराने में जुटा रहेगा तो गली-गली गांव-गांव में ऐसी ही अराजकता फैलेगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान के नौजवानों को सरकार ने पेपर लीक माफियाओं के हवाले छोड़ दिया जहां हर परीक्षा का पेपर लीक हुआ है और माफियाओं के तार कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से जुड़े हैं.

लाल डायरी पर साधा निशाना

पीएम ने कहा कि अब तो लाल डायरी के राज खुलने लगे हैं और लाल डायरी के पन्ने सामने आने के बाद कांग्रेस का एक भी प्रत्याशी नहीं जीतना चाहिए. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता को हर कांग्रेसी नेता से लाल डायरी के राज पूछने चाहिए. पीएम ने कहा कि राजस्थान में लॉकर खुल रहे हैं जिनमें लूटा हुआ माल नजर आने लगा है.