नाराज नेताओं के दल बदलने और बगावत का सिलसिला जारी, जानें-मलिंगा के साथ किन नेताओं ने ज्वॉइन की BJP

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हुए है। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 200…

girraj singh malinga join bjp | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हुए है। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 200 में से अब तक 179 प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। वहीं, बीजेपी भी 197 सीटों पर अपने प्रत्याशी चुनावी रण में उतार चुकी है। राजस्थान विधानसभा के चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं के दल बदलने और बगावत का सिलसिला जारी है।

धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने रविवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी के प्रदेश मंत्री मोतीलाल मीणा के साथ बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा दोपहर बाद भाजपा कार्यालय पहुंचे। जहां पर गिर्राज सिंह मलिंगा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में बीजेपी ज्वॉइन की। माना जा रहा है कि बीजेपी बाड़ी से मलिंगा को अपना प्रत्याशी बना सकती है।

गिर्राज सिंह मलिंगा के साथ रवि पचौरी, मुश्ताक अहमद खान, अनुराग सिंह बराड़, रामवरण शर्मा धौलपुर, कांग्रेस के जिला सचिव दीपसिंह कुशवाह ने भी बीजेपी ज्वॉइन की।आम आदमी पार्टी छोड़ अनुराग बराड़ ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

राजेश मांडिया ने आरएलपी पार्टी से दिया इस्तीफा…

वहीं राजेश मांडिया ने आरएलपी पार्टी छोड़ दी है। राजेश मांडिया ने आरएलपी पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है। राजेश मांडिया ने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देते हुए हनुमान बेनीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए।