Alwar: मुझे आभास हो गया टिकट कटने का….राजगढ़ कांग्रेस में बगावत! विधायक ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी

अलवर जिले की राजगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया है। दरअसल, राजगढ़ सीट से वर्तमान विधायक जौहरी लाल मीणा कांग्रेस की टिकट की दावेदारी कर रहे थे। हालांकि, अभी तक कांग्रेस ने इस सीट पर उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

sb 2 2023 10 31T145919.709 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: अलवर जिले की राजगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया है। दरअसल, राजगढ़ सीट से वर्तमान विधायक जौहरी लाल मीणा कांग्रेस की टिकट की दावेदारी कर रहे थे। हालांकि, अभी तक कांग्रेस ने इस सीट पर उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। आज कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह के आवास पर अपने समर्थकों के साथ पहुंच कर आक्रोश प्रकट किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए जौहरी लाल मीणा बोले- मुझे आभास हो गया टिकट कटने वाला है। मेरे सारे कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा दे रहे है।

कांग्रेसियों ने भी रचा मेरे को लेकर षड्यंत्र

मीडिया से बात करते हुए जौहरी लाल मीणा ने कहा कि मेरे को लेकर षड्यंत्र रचा गया। कांग्रेस का टिकट कुछ लोग पैसों के दम पर लेकर आ रहे है। मै बुजुर्ग हूं उसके बाद भी मेरे उपर बलत्कार का आरोप लगा दिया। बीजेपी के साथ ही कांग्रेस के लोग भी मिल हुए है। जनता जिसे चाहती है उसका टिकट काट दिया है। जिसे जनता नहीं चाहती उसको टिकट पहले दिया है।

भवर साहब ने किया पार्टी को नुकसान

जौहरी लाल मीणा ने कहा कि आज हम भवर साहब को बताने आए है कि आपने जो टिकट बांटे है उससे आपने पार्टी को नुकसान किया है। हमे आभास हो गया है इस लिए आज हम यहां पर विरोध प्रकट करने के लिए आए है।