चित्तौड़ गौचर भूमि नहीं…टिकट कटने पर चंद्रभान सिंह ने कहा- कार्यकर्ताओं की भावनाओं का पूरा सम्मान

बीजेपी की दूसरी लिस्ट में भी कई सीटों पर विरोध देखने को मिल रहा है। इन में मेवाड़ की चितौड़गढ़ विधानसभा सीट भी शामिल है। यहां से पार्टी ने बीजेपी से दो बार से लगातार विधायक चंद्रभान सिंह का टिकट काटकर नरपत सिंह राजवी को दिया है।

Rajasthan Police 88 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने 83 उम्मीदवारों के नामों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. दिल्ली में शुक्रवार को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद 83 नामों पर सहमति बन गई थी जिसके बाद आज लिस्ट जारी कर दी गई है। बीजेपी की दूसरी लिस्ट में भी कई सीटों पर विरोध देखने को मिल रहा है। इन में मेवाड़ की चितौड़गढ़ विधानसभा सीट भी शामिल है। यहां से पार्टी ने बीजेपी से दो बार से लगातार विधायक चंद्रभान सिंह का टिकट काटकर नरपत सिंह राजवी को दिया है।

लिस्ट जारी होते ही नरपत सिंह राजवी का विरोध

विधाधर नगर विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक नरपत सिंह राजवी को बीजेपी ने चितौड़गढ़ विधानसभा से लड़ने के लिए भेजा है। दूसरी लिस्ट से चितौड़गढ़ से वर्तमान विधायक चंद्रभान सिंह का टिकट कटने का भारी विरोध किया जा रहा है। हालांकि, यहां से नरपत सिंह राजवी भी दो बार विधायक रह चुके हैं। लेकिन, इसके बावजूद भी चंद्रभान सिंह के समर्थक नरपत सिंह का विरोध कर रहे है।

सीपी जोशी के खिलाफ की नारेबाजी

चितौड़गढ़ मे चंद्रभान सिंह के समर्थको ने विरोध शुरू किया। विधायक के समर्थक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का विरोध कर रहे है। चंद्रभान के समर्थकों बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के खिलाफ की नारेबाजी भी करते हुए नजर आ रहे है।

चित्तौड़ गौचर भूमि नहीं- चंद्रभान

आक्या बोले- कार्यकर्ताओं की भावनाओं का पूरा सम्मान होगा। कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर बातचीत की जाएगी। वो जो भी कहेगें उसका सम्मान करेंगे। चित्तौड़ गौचर भूमि नहीं है। MLA आक्या का टिकट कटने के बाद सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मधुवन स्थित कार्यालय पर एकत्रित हुए।