अलवर में 2 नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देकर डेढ़ साल तक करते रहे शारीरिक शोषण

अलवर। राजस्थान के अलवर थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर काम करने वाले 2 लोगो ने दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया है।…

alwer rape news | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर काम करने वाले 2 लोगो ने दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया है। जिसमें एक लड़की गर्भवती हो गई है, इस लड़की के साथ करीब एक डेढ़ साल से दुष्कर्म किया जाता रहा और घरवालों को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। दोनों पीड़ित लड़कियों का मेडिकल कराया गया है। दोनों आरोपी फरार हो गए है।

जानकारी के मुताबिक एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र एक फार्म हाउस पर कई परिवार काम करते हैं, जिसमें एक परिवार भी यहां अपनी 2 नाबालिग लड़कियों के साथ काम करता है। पिता दूध सहित पशुओं के चारे वगेरह का काम करते हैं जबकि दोनो बच्चियां बकरी चराने का काम करती हैं। एक पीड़िता 15 साल की है और एक 11 साल की है । बताया जा रहा है कि यह परिवार लंबे समय से यही रह रहा है। पीड़ित लड़की ने बताया है कि इसी फार्म हाउस पर सप्पि निवासी करेड़ा और सुभान मेव निवासी केमाला भी रहते है । सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत जुताई का काम करता था।

सुभान फार्म हाउस पर नहीं रहता था और पास ही खुद की बकरी चराने का काम करता था। लेकिन यह दोनों आपस में मिलते थे इसी फार्म हाउस पर पिता की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर 15 साल की लड़की से करीब डेढ़ साल से दुष्कर्म किया जाता रहा और वह गर्भवती हो गई । उसके बाद उसकी 11 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया जब लड़कियां इसका विरोध करती तो आरोपी कहते घर पर बताया तो तेरे को मार देंगे। इस वजह से दोनों लड़कियों ने अपने पिताजी को कुछ नहीं बताया।

उसके पिता ने बताया कि जब वह 2 दिन पहले दूध देकर घर आया तो उसकी बड़ी बेटी खाट पर लेटी हुई थी और उसका पेट फूला हुआ देखा तो बेटी से इस बारे में पूछताछ की तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया लेकिन उसके पिता को कुछ डाउट हुआ तो वह समीपवर्ती गांव की नर्स के पास ले गए। जहां पता चला कि वह साढे सात माह की गर्भवती है। उसके बाद तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और उस लड़की ने सारी घटनाक्रम बता दी पीड़िता की ओर से फिर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया।

उन्होंने बताया कि जब इस बारे में बात की तो उन्होंने 2 लाख रुपए देने का लालच देकर राजीनामा करने की दबाव डाला। लेकिन उन्होंने राजीनामा नहीं किया इधर पीड़िता ने बताया कि वह करीब डेढ़ साल से सप्पी और सुभान करीब एक डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं और घर पर बताने पर मारने की धमकी देते थे। थाना प्रभारी और प्रशिक्षु आईपीएस अमित जैन ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया है कि दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म किया गया है और मेडिकल करा लिया गया है बयान दर्ज किए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है

(इनपुट: नितिन शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *