BJP के पास ED है, हमारे पास गारंटी, गहलोत का गृहमंत्री पर पलटवार, बोले- अमित शाह को मुद्दे की जानकारी नहीं….

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज पीसीसी वॉर रुम में कांग्रेस द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद रहे।

sb 2 2023 11 07T220608.042 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज पीसीसी वॉर रुम में कांग्रेस द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद रहे। इस प्रेस वार्ता में ERCP, कांग्रेस की 7 गांरटी योजना ईडी के सहित तमाम मुद्दों पर वार्ता की गई।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस

सीएम गहलोत ने अमित शाह के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि अमित शाह को राजस्थान के मुद्दे की जानकारी नहीं, नॉन ईशु को मुद्दा बनाकर राजनीति कर रहे, भाजपा के पास ED है, हमारे पास गारंटी है जो राजस्थान को नम्बर 1 बनाना चाहते है। हमने 7 गारंटी देने का फैसला किया है, जल्द ही कांग्रेस अपना मेनिफेस्टो भी जारी करेगी।

सरकार की योजनाओं का गिनाया

प्रेसवार्ता में सीएम अशोक गहलोत ने राज्य सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि आज कांग्रेस के पक्ष में माहौल, कोरोना के अंदर प्रदेश में सबसे अच्छा काम हुआ। भीलवाड़ा मॉडल की पूरे विश्व में तारीफ हुई, हमने राइट टू हेल्थ कानून बना दिया। किसानों के लिए अलग से कानून बनाया, हमारी गारंटी यात्रा सभी संभागों में जाएगी, इसके लिए हम गांरटी कैंप भी लगाएंगे। हम जनता को हमारे 5 साल के काम के बारे में बताएंगे, भाजपा के लोग यहां आकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, उनसे आज तक ERCP पर तो काम नहीं हुआ।

केंद्र सरकार ने मध्यप्रदेश को भड़काया

ERCP को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगते हुए सीएम अशोक गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह ERCP तो लागू नहीं कर पाए, केंद्र सरकार के द्वारा मध्यप्रदेश को भड़काया।

भाजपा के लोग यहां आकर घूम रहे

सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग यहां आकर घूम रहे, हिम्मत नहीं होती हमारी गारंटी के खिलाफ बात करने की, ED, इनकम टैक्स घर घर जाकर पावर का दुरुपयोग कर रही, बेवजह दिल्ली बुलाकर परेशान किया जा रहा है।

राजस्थान में हवा कांग्रेस के हक- रंधावा

प्रेसवार्ता में सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- पंजाब से लोग नाम कटवाकर राजस्थान में जुड़वा रहे, राजस्थान सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे, भाजपा के द्वारा माइनॉरिटी के प्रत्याशी को नहीं उतारने पर कहा-यह हम नहीं देश देख रहा है, देश में हालात चिंताजनक है लोकतंत्र की हत्या कर दी, कांग्रेस ने जो कहा, वो किया है, पहली बार किसी राज्य में 95% वादे पूरे किए, आज राजस्थान में चुनाव भाजपा नहीं लड़ रही है, हमारे सामने ED-CBI चुनाव लड़ रही है, भाजपा की एक भी सरकार ने OPS लागू नहीं किया। राजस्थान में हवा कांग्रेस के हक में चल रही, बीजेपी को अच्छे मौसम में भी पसीने आ रहे है।