Rajasthan Politics: भाजपा प्रभारी के बयान से सियासी गलियारों में हलचल तेज, रविंद्र सिंह भाटी को लेकर दिया बड़ा संकेत

Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी की एंट्री ने बदला बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के सियासी समीकरण। राजस्थान में बीजेपी के चुनाव प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे के एक बयान ने राजस्थान की राजनीति में हलचल मचा दी है।

ravindra singh bhati 6 | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics: राजस्थान में जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट सबसे हॉट सीट बनी हुई है। बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियां इस सीट पर अपनी नजरें गढ़ाए बैठी है, लेकिन शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी की एंट्री ने इस सीट के सियासी समीकरण बदलकर रख दिए हैं। भाटी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। लेकिन इस बीच राजस्थान के चुनाव प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे के एक बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।

मंगलवार को सहस्त्रबुद्धे ने बाड़मेर पहुंचकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने यहां मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि क्या 10 साल पहले भी यहां ऐसी स्थिति थी। भ्रष्टाचार, कांड, हर रोज कोई ना कोई करप्शन होता था, लेकिन आज वो करप्शन करने वाले जेल में हैं और साफ सुथरे लोग सत्ता में हैं। इसलिए यह क्रम चलता ही रहना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-Phalodi Satta Bazaar का बड़ा दावा, शेखावत, बेनीवाल और भाटी का फंसा पेच, जानें इन सीटों के सियासी समीकरण

राजस्थान में हैट्रिक तो होनी चाहिए

सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतने की हैट्रिक तो होनी ही चाहिए। यह आत्मविश्वास हमारे परिश्रम के कारण है। हमारे देश में पॉलिटिक्स और परफॉर्मेंस की बात करने वाला एकमात्र दल वो है भारतीय जनता पार्टी। अशोक गहलोत पर तंज करते हुए डॉ. विनय ने कहा कि मुझे बताइए कभी पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे काम के आधार पर वोट दो?

अगर कहते तो लोग उन्हें वोट देते ही नहीं। क्योंकि उन्होंने कुछ काम किया ही नहीं। जबकि हमने काम किया है, जनता की सेवा की है। सबका साथ सबका विकास का मंत्री वास्तविकता में उतारा है। इसलिए ही समाज का हर तबके ने ठान लिया है कि फिर एक बार मोदी की सरकार बनाएंगे।

भाटी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को लेकर डॉ. विनय ने कहा-‘वोट डाले जाने के पहले तक हम सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर चलते हैं। हम ये मानते हैं कि सब लोग हमारे साथ आएंगे। अगर नहीं आते हैं तो ये उनका निर्णय होता है और लोकतंत्र में हर निर्णय का सम्मान होता है। मगर, जीत हमारे उम्मीदवार की तय है, इसको कोई बदल नहीं सकता।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘कितनी भी बचने की जुगत लगा लें, गहलोत-डोटासरा दोनों जेल जाएंगे…’ टोंक में हमलावर हुए मदन दिलावर