डबल इंजन की सरकार से प्रदेश के विकास को लगेंगे पंख, दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024 : केंद्र की भाजपा सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य करवाए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है। वहीं राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के बाद केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर देश को तरक्की के पथ पर आगे बढ़ाना है।

DU Lit Fest: Diya Kumari discusses Gayatri Devi's memoir, said- contributed in furthering girl education in the country

Lok Sabha Election 2024 : बीकानेर। केंद्र की भाजपा सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य करवाए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है। वहीं राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के बाद केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर देश को तरक्की के पथ पर आगे बढ़ाना है। ये विचार बुधवार को उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने बीकानेर में आयोजित जनसभा में व्यक्त किए।

बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद बीकानेर की रविंद्र रंगमंच की मुख्य सड़क पर जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार ने पिछले 10 सालों में बहुत से ऐतिहासिक काम किए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी ने राजस्थान के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इन्हें किया शामिल

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम लोगों को तीसरी बार भाजपा की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनी है और अब डबल इंजन की सरकार से राजस्थान में और तेज गति से विकास के काम होंगे। उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में डबल इंजन की सरकार विकास में कोई कमी नहीं आने देगी।

100 दिन के कार्यकाल में सरकार ने बहुत से ऐसे ऐतिहासिक काम किए हैं, जो पिछले 5 साल में पूरी तरह से राजस्थान में ठप हो गए थे। दीया कुमारी ने कहा कि पर्यटन की दृष्टि से बीकानेर में बहुत संभावनाएं हैं, यह हजार हवेलियों का शहर है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल आचार संहिता है इसलिए कोई घोषणा नहीं कर सकते हैं, लेकिन बीकानेर की जनता को यह भरोसा दिलाना चाहती हूं कि बीकानेर में विकास को लेकर बहुत काम होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देशभर में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।

घमंडिया गठबंधन में हर दिन हो रही उठापटक: जोशी

जनसभा के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि एक तरफ विश्व के सर्वमान्य लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी तरफ घमंडियां गठबंधन है। हर दिन उनमें उठापटक हो रही है। पिछले एक साल में विपक्ष इकाई, नेता, संसद, मंत्री और जनप्रतिनिधि भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति लोगों का बढ़ते भरोसे का ही कारण है।

बीकानेर सांसद अर्जुन मेघवाल के विकास के विजन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हर वक्त नजर आने वाला बीकानेर का सांसद है। यह अपने आप में एक बड़ी बात है।

कांग्रेस प्रत्याशी पर किया कटाक्ष

अपने संबोधन में अर्जुन राम मेघवाल ने कांग्स प्रत् रे याशी गोविदं राम मेघवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह हर बार बीकानेर में 15 सालों में हुए विकास कार्यों को लेकर सवाल करते हैं, लेकिन उन्हें बीकानेर में ग्रीन एक्सप्रेस वे, हाईवे, हाई कोर्ट की वर्चुअल बेंच, लंबी दूरी की ट्रेन, ईएसआई हॉस्पिटल जैसे विकास कार्य नजर नहीं आते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan: प्रताप सिंह खाचरियावास ने भरा नामांकन, बोले-‘अभी तो पुराना दर्द ही नहीं गया…फिर लड़ना पड़ेगा’

इस दौरान बीकानेर भाजपा की प्रदेश चुनाव सह प्रभारी प्रवेश वर्मा, लोकसभा के प्रभारी और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, खाद्य आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा सहित बीकानेर के भाजपा विधायक नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान अर्जुन राम ने मंच से ‘मोदी फिर आशीर्वाद’ गीत सुनाया। उनके साथ सभा में मौजूद लोगों ने भी गीत को गुनगुनाया।