Lok Sabha Election 2024: ये लड़ाई दुष्यंत अकेले की नहीं…’ वसुंधरा राजे ने झालावाड़-बारां की जनता से की ये अपील

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने बेटे दुष्यंत के लिए झालावाड़-बारां की जनता से की समर्थन देने की अपील।

vasundhara raje 3 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के चलते पार्टियों के दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार करने में जुड़े हैं। सूबे के पूर्व मुखियाओं की भी साख दांव पर लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़ से एमपी का चुनाव लड़े रहे हैं।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत जालौर से चुनाव लड़ रहे हैं। गुरुवार को वसुंधरा राजे ने बेटे दुष्यंत सिंह के समर्थन में झालावाड़ में जनसभा को संबोधित किया। जहां राजे ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की।

यह खबर भी पढ़ें:-कार्यकर्ताओं को टास्क, मतदाताओं तक पहुंच का खास प्लान…राजस्थान में BJP कैसे मनाएगी स्थापना दिवस?

कांग्रेस डूबता जहाज

वसुंधरा राजे ने कहा, ‘कांग्रेस ने राम मंदिर का बहिष्कार किया है। अब देश की नजता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का बहिष्कार करेगी। कांग्रेस एक डूबता जहाज हैं, जहां भगदड़ मची हुई है। लोग कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। लोग चुनावी मैदान छोड़-छोड़कर कर भाग रहे हैं। टिकट वापस लौटा रहे हैं। कह रहे हैं नहीं चाहिए टिकट। किसी और को दे दो। एक समय था जब झालावाड़ को केंद्र शासित प्रदेश मानते थे। लेकिन आज वही क्षेत्र विकास की दृष्टी अव्वल है।’

झालावाड़-बारां का काम नहीं रुकेगा

वसुंधरा राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री नहीं होने से झालावाड़-बारां का काम नहीं रुकेगा। चिंता ना करें, जैसा काम पहले हुआ अब भी वैसा ही होगा। इस दौरान झालावाड़-बारां की जनता 5 लाख के नारे लगाने लगी तो पूर्व सीएम ने कहा कि यह सपना बड़ा नहीं, लेकिन इसे पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। इस लोकसभा सीट से ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड कायम किया है। खनिज में लोगों को लूटा। लोगों की हाय ली है और दिल दुखाया है। वहीं भाजपा ने पूरी ईमानदारी से सेवा की। किसी का दिल नहीं दुखाया।

‘ये लड़ाई दुष्यंत अकेले की नहीं, बल्कि…’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि झालावाड़-बारां की टिकट दुष्यंत की नहीं, यहां की जनता का है। ये लड़ाई दुष्यंत की नहीं, आप सबकी है। यह चुनाव झालावाड़-बारां परिवार का है। मोदी अपने काम की वजह से तीसरी बार पीएम बनेंगे और दुष्यंत 5वीं बार सांसद। इस सभा में पूर्व आरपीएससी चेयरमैन श्याम शर्मा, विधायक गोविंद रानीपुरिया, कालू मेघवाल, पूर्व विधायक नरेंद्र नागर और जिला प्रमुख प्रेमबाई डांगी आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Loksabha Election 2024: जयपुर में जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, 6 अप्रैल को सोनिया-राहुल की जनसभा