पीएम मोदी के ‘फ्री की रेवड़ी’ वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल का हमला, कहा- कर्ज में डूबी कंपनियों के भारी-भरकम चंदा देने पर कोई एक्शन नहीं लेता केंद्र

यूपी के जालौन में आज प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस का उद्घाटन किया, जिसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया था। अपने इस संबोधन में उन्होंने…

dddd 1 | Sach Bedhadak

यूपी के जालौन में आज प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस का उद्घाटन किया, जिसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया था। अपने इस संबोधन में उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर जनता से कहा था कि आपको इन फ्री की रेवड़ियां बांटने वालों की राजनीति से बचना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी का यह बयान अरविंद केजरीवाल को ऐसा चुभा कि उन्होंने केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर उनसे सवाल पूछ डाले।

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि ये फ्री की रेवड़ी क्या होती है। मैं आपको बताता हूं कि एक कंपनी ने कई बैंक से लोन लिया और पैसे खा गए। बैंक दिवालिया हो गया और उस कंपनी के खिलाफ सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया।

केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं। देशभर में सरकारी स्कूलों का बेड़ा गर्क था, वैसे ही दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत थी। 18 लाख बच्चों का भविष्य बर्बाद था। आज अगर हमने इन बच्चों का भविष्य ठीक किया है तो क्या मैं गुनाह कर रहा हूं?  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *